Friday , June 14 2024

CM योगी ने यूपी को दी सौगात : विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- उनके रंग बदलने को देखकर गिरगिट भी शरमा जाए

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सहारनपुर में 112 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण किया. दोपहर करीब तीन बजे वे सहरानपुर के देवबंद पहुंचे. यहां उन्होंने एटीएस कमांडों ट्रेनिंग सेंटर का शिलान्यास किया. इसके साथ ही उन्होंने छात्रों को टैबलेट और स्मार्टफोन बांटे और फायर स्‍टेशन का भी लोकार्पण किया.

पहले की सरकारों के लिए सहारनपुर दूर होता था

सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा कि, सहारनपुर के किसानों ने, नौजवानों ने, हस्तशिल्पियों ने अपनी मेहनत से सहारनपुर को पहचान दिलाई है. पहले की सरकारों के लिए सहारनपुर दूर होता था. 5 साल में अखिलेश यादव सहारनपुर एक बार भी नहीं आए होंगे.

कालीचरण के बाद अब कथा वाचक तरुण मुरारी बापू ने महात्मा गांधी को बताया देशद्रोही, FIR दर्ज

उन्होंने आगे कहा कि, मैं पांच साल में सहारनपुर की दर्जनों यात्रा कर चुका हूं. मेरे लिए जैसा लखनऊ वैसा ही सहारनपुर. पहले की सरकार आतंकवादियों के मुकदमों को वापस लेती थी, हम आतंकवादियों को ठोकने के लिए ATS का सेंटर बना रहे हैं.

विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

सीएम योगी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, ‘पहले की सरकारों में आतंकी हमले होते थे, कभी रामजन्म भूमि पर, कभी कचहरी पर, ये आतंकवादी गिरगिट की तरह रंग बदलते थे, उसी तरह आज समाजवादी पार्टी के बबुआ बोल रहे हैं कि अगर वह होते तो कबका राम मंदिर का निर्माण करा देते. पिछली सरकारों द्वारा आग लगाई जाती थी और यह सरकार के लिए आग बुझाने के लिए फायर स्टेशन का लोकार्पण कर रही है.’

राजधानी लखनऊ में कोरोना विस्फोट : मेदांता अस्पताल में 40 मेडिकल स्टाफ संक्रमित

लड़कियों की सुरक्षा पर कही ये बात

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘बेटियों की सुरक्षा के लिए जो खतरा बने हुए थे उन्हें मालूम है कि अब अगर बेटियों को लिए खतरा पैदा किया तो उसका अंजाम भी उन्हें भुगतना होगा. पहले की सरकार में दंगाई और आतंकियों को मुख्यमंत्री आवास पर बुलाकर सम्मानित किया जाता था अब आपने देखा होगा कि दंगाई सब्जी का ठेला लगा रहे हैं.’

अखिलेश यादव पर कसा तंज

मुख्यमंत्री ने आगे कहा, ‘पिछली सरकार बाबा साहेब का अपमान करने का काम कर रही थी. हमारी सरकार ने बाबा साहेब को सम्मान दिया, मोदी जी ने बाबा साहेब के पांच स्थलों को पंच तीर्थ के रूप में विकसित करने का काम किया.’ उन्होंने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि अभी तक तो गिरगिट को रंग बदलने की उपलब्धि मिली थी लेकिन अब बबुआ भी बोल रहे हैं कि वह होते तो राम मंदिर का निर्माण करा देते. यह सुनकर तो गिरगिट भी शर्मा जाएगा.

सीएम योगी ने अलीगढ़ को दी हरदुआगंज पावर हाउस की सौगात, पिछली सरकारों पर साधा निशाना

Check Also

पंजाब: कनाडा में विद्यार्थी अब 40 नहीं 20 घंटे प्रति सप्ताह ही कर पाएंगे काम

कनाडा गए छात्र अब फुल टाइम वर्क नहीं कर पाएंगे। कोरोना के कारण प्रति सप्ताह …