Wednesday , June 26 2024

टॉम हार्डी की फिल्म ‘वेनम 3’ को लेकर सोनी पिक्चर्स का एलान

टॉम हार्डी की फिल्म ‘वेनम: द लास्ट डांस’ की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर सोनी पिक्चर्स ने एक बड़ा खुलासा किया है।

टॉम हार्डी की सुपरहीरो फिल्म ‘वेनम’ हॉलीवुड की सबसे सफल फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के बाद ‘वेनम 2’ भी काफी सफल रही है। अब जल्द ही ‘वेनम 3’ रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले सोनी पिक्चर्स ने इस फिल्म के तीसरे पार्ट ‘वेनम: द लास्ट डांस’ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

वेनम 3 को लेकर खुलासा
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनी पिक्चर्स के चेयरमैन टॉम रोथमैन ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि टॉम हार्डी की सुपरहीरो फिल्म ‘वेनम- द लास्ट डांस’ (वेनम 3) इस फ्रेंचाइजी की आखरी फिल्म होगी। इस फिल्म का निर्देशन केली मार्शल ने किया है। यह सोनी स्पाइडर-मैन यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है। सबसे पहले 2018 में ‘वेनम’ रिलीज हुई थी। इसके बाद इस फिल्म का दूसरा पार्ट ‘वेनम: लेट देयर बी कार्नेज’ 2021 में रिलीज हुआ था। अब इसका तीसरा पार्ट ‘वेनम 3’ 25 अक्टूबर 2024 को रिलीज किया जाएगा। इसके तीसरे पार्ट की घोषणा पिछले साल की गई थी। केली मार्सेल द्वारा निर्देशित, ‘वेनम 3’ सोनी के स्पाइडर-मैन यूनिवर्स में पांचवीं फिल्म है। टॉम रोथमैन का मानना है कि यह बहुत बड़ी फिल्म होगी। पिछले साल इस फिल्म की घोषणा की गई थी।

पहली फिल्म ‘वेनम’ ने दुनिया भर में 850 मिलियन डॉलर से ज्यादा कमाई की थी, जो कि काफी बड़ी सफलता थी। इसकी दूसरी फिल्म ‘वेनम: लेट देयर बी कार्नेज’ कोविड के दौरान रिलीज हुई थी। महामारी के दौरान रिलीज हुई फिल्म के दूसरे पार्ट ने 500 मिलियन से अधिक की कमाई की थी। ‘मॉर्बियस’ 2022 और ‘मैडम वेब’ 2024 में रिलीज हुई थी। हालांकि, यह दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रंग नहीं जमा पाई थीं। इन दोनों फिल्मों ने 267 मिलियन की कमाई की थी। ‘वेनम: द लास्ट डांस’ इस साल भारत में 25 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म के तीसरे पार्ट ‘वेनम 3’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Check Also

सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद आया पिता शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन

एक बेटी की शादी की खुशी सबसे ज्यादा अगर किसी को होती है, तो वो …