Wednesday , June 26 2024

टी20I ट्राई सीरीज: रोमांचक मुकाबले में 1 रन से जीता आयरलैंड

नीदरलैंड में आयोजित टी-20 अंतरराष्ट्रीय ट्राई सीरीज के दूसरे मैच में आयरलैंड ने रोमांचक मुकाबले में 1 रन से जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए आयरलैंड ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए थे। इसके जवाब में नीदरलैंड की टीम 8 विकेट पर 149 रन ही बना सकी। फिओन ने आयरलैंड के लिए तीन विकेट लिए।

नीदरलैंड में आयोजित टी20I ट्राई सीरीज के दूसरे मैच में आयरलैंड ने आखिरी गेंद पर रोमांचक जीत दर्ज की। मेजबान नीदरलैंड को आखिरी गेंद पर जीत के लिए तीन रन बनाने थे, लेकिन आडयर ने मात्र एक रन देकर आयरलैंड की जीत सुनिश्चित कर दी।

टॉस जीतकर नीदरलैंड ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। आयरलैंड की तरफ से बालबर्नी और कप्तान स्टार्लिंग ने पहले विकेट लिए 19 रन जोड़े। दोनों सलामी बल्लेबाज 11-11 रन बनाकर आउट हुए। टकर ने 40 की पारी खेली। हैरी टेक्टर अपना खाता तक नहीं खोल पाए।

मार्क अडायर ने खेली 49 रन की पारी

डेलानी ने 19 रन का योगदान दिया। अंत में 24 गेंद पर मार्क अडायर ने 49 रन की पारी खेल टीम का स्कोर 150 तक पहुंच दिया। टिम प्रिंगल ने तीन विकेट चटकाए। दोराम और वैन मीकेरेन को 2-2 विकेट मिले। लक्ष्य का पीछा करने उतरी नीदरलैंड के सलामी बल्लेबाज माइकल लेविट और मैक्स ‘ओ’डाड ने पहले विकेट के लिए 39 रन की साझेदारी की।

टिम प्रिंगल की पारी न आई काम

लेविट 19 रन बनाकर आउट हुए तो मैक्स ने 33 रन की पारी खेली। विक्रमजीत सिंह ने 1 रन का योगदान दिया। बास डी लीडे ने 32 रन की बनाए। कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने 12 रन का योगदान दिया। अंत में गेंदबाज टिम प्रिंगल ने 13 गेंद पर नाबाद 35 रन की पारी खेली। हालांकि, वह टीम को जीत नहीं दिला सके और नीदरलैंड ने 1 रन से मैच गंवा दिया। फिओन को तीन और कैम्फर और मार्क अडायर को 2-2 विकेट मिले।

Check Also

कुलदीप की गुगली का चला जादू तो रोहित शर्मा का दिखा मुंबईया अवतार

क्रिकेट की फील्ड पर रोहित शर्मा अपने मजेदार कमेंट के लिए जाने जाते हैं। टी20 …