Monday , May 20 2024

यूपी में दागदार हुई खाकी : केस दर्ज कराने गई 13 साल की मासूम से थानाध्यक्ष ने किया दुष्कर्म, शिवपाल यादव ने की निंदा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर खाकी दागदार हुई है. ललितपुर जिले में सामूहिक बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराने गई 13 साल की एक लड़की से थानाध्यक्ष ने कथित रूप से दुष्कर्म किया. वहीं इस मामले की प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने निंदा की है.

कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने पंजाब के राज्यपाल से की मुलाकात, राज्य की कानून व्यवस्था पर जताई चिंता

शिवपाल सिंह यादव ने ललितपुर में एक 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और फिर शिकायत लेकर जाने पर थानेदार द्वारा बलात्कार की घटना पुलिस व्यवस्था की निष्ठुरता व नृशंसता की बानगी भर है।न जाने कितनी निरीह बेटियां ऐसी होंगी जिनके अपमान की करुण कथा नौकरशाही व पुलिस व्यवस्था की परिधि से बाहर ही न आ पाती होंगी।

ललितपुर जिले में सामूहिक बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराने गई 13 साल की एक लड़की से थानाध्यक्ष ने कथित रूप से दुष्कर्म किया. फिलहाल इस मामले में आरोपी पुलिस अफसर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

अखिलेश यादव का पीएम मोदी पर कटाक्ष, कहा- जब हैं भूखे पेट…तो क्या करेगा नेट

बयान दर्ज कराने के बहाने कमरे में ले गए

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि, कथित पीड़िता की मां ने दर्ज शिकायत में आरोप लगाया है कि उसकी बेटी पिछली 27 अप्रैल को पाली थाने में मुकदमा दर्ज कराने गई थी. इसी दौरान बयान दर्ज कराने के बहाने थानाध्यक्ष तिलकधारी सरोज उसे अपने कमरे में ले गया और उससे दुष्कर्म किया.

लड़की की मां का आरोप है कि, पिछली 22 अप्रैल को चार लोग उसकी बेटी को भोपाल ले गए थे जहां उन्होंने उसे तीन दिन तक अपनी हवस का शिकार बनाया था. इसके बाद वे उसे पाली थाने के बाहर छोड़कर भाग गए. मां ने कहा कि लड़की जब 27 अप्रैल को मुकदमा दर्ज कराने थाने गई तो थानाध्यक्ष ने भी उससे बलात्कार किया.

Jodhpur Violence: घरों से निकलने पर पाबंदी, बाजार-दुकान बंद, पूरे शहर में कर्फ्यू लागू

Check Also

वाराणसी: आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के दाखिल अर्जेंट वाद पर सुनवाई आज

आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के लिए दाखिल अर्जेंट वाद पर रविवार यानी आज सिविल …