Monday , May 20 2024

अखिलेश यादव का पीएम मोदी पर कटाक्ष, कहा- जब हैं भूखे पेट…तो क्या करेगा नेट

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने सस्ते इंटरनेट डेटा को लेकर केंद्र सरकार को घेरा है. अखिलेश यादव ने सस्ते इंटरनेट को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी के बयान पर तंज कसा है.

Jodhpur Violence: घरों से निकलने पर पाबंदी, बाजार-दुकान बंद, पूरे शहर में कर्फ्यू लागू

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि सिर्फ इंटरनेट डेटा से ही आम लोगों की जरूरतों को पूरा नहीं किया जा सकता है. उन्होंने विदेश दौर पर गए पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सिर्फ डेटा से ही पेट नहीं भरता है. उन्होंने देश में आम जरुरतों की चीजों की बढ़ी कीमतों को लेकर इशारा करते हुए कहा कि पेट्रोल, तेल और चावल आटा आदि जैसी रोजाना जरुरी चीजों की कीमतें कम होनी चाहिए.

जब हैं भूखे पेट…तो क्या करेगा नेट -अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी (SP) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने महंगाई के मसले पर केंद्र को घेरते हुए ट्वीट किया, ‘सस्ता पेट्रोल-डीजल, गैस, दाल, चावल, तेल, घी और आटा भी हो न कि केवल डेटा. क्योंकि डेटा से पेट नहीं भरता है.” उन्होंने इसी ट्वीट में सवाल भी उठाए और कहा कि जब हैं भूखे पेट, तो क्या करेगा नेट. विदेशों में सम्पन्न लोगों से ताली बजवाना और देश में विपन्न आदमी की थाली सजवाना. दोनों ही अलग-अलग बातें हैं.”

अक्षय कुमार ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 30 साल : एक्टर की सभी फिल्मों से बना ‘पृथ्वीराज’ का ये खास पोस्टर रिलीज

पीएम मोदी ने क्या कहा था?

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेश दौरे पर हैं. पीएम मोदी ने बर्लिन में भारतीय को संबोधित करते हुए दावा किया कि भारत में इंटरनेट कनेक्टिविटी काफी तेज है. उन्होंने कहा कि भारत अब तेजी से तरक्की कर रहा है. सरकारी मशीनरी भी वही है, फाइलें भी वहीं हैं लेकिन अब देश बदल गया है. जहां जाइए वहां काम चल रहा है.

ACS होम अवनीश कुमार अवस्थी का बयान, प्रदेश में हर्षोल्लास के साथ नमाज पढ़ी गई

बर्लिन में संबोधन के दौरान भारी संख्या में प्रवासी भारतीय जमा हुए थे. इस दौरान लोगों ने ‘भारत माता की जय’ और ‘मोदी है तो मुमकिन’ है के नारे भी लगाए. बता दें कि मंगलवार को पीएम मोदी जर्मनी से डेनमार्क पहुंचे और इसके बाद अपनी यात्रा के अंतिम चरण में वह कुछ समय के लिए फ्रांस में ठहरेंगे.

Check Also

वाराणसी: आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के दाखिल अर्जेंट वाद पर सुनवाई आज

आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के लिए दाखिल अर्जेंट वाद पर रविवार यानी आज सिविल …