Tuesday , May 21 2024

मुजफरनगर: मदरसे में सीनियर छात्र ने बच्चे के साथ किया घिनौना कांड

मुजफ्फरनगर जिले के एक मदरसे में आठ वर्षीय छात्र के साथ 21 वर्षीय छात्र द्वारा कथित तौर पर कुकर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना रविवार को कोतवाली पुलिस थाने के अंतर्गत एक गांव के एक मदरसे में हुई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

छात्र के मदरसा जाने से इनकार करने पर सामने आया मामला: पुलिस
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस क्षेत्राधिकारी (शहर) व्योम बिंदल ने बताया कि आरोपी छात्र के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पास्को) अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार की शिकायत के अनुसार मामला तब सामने आया जब छात्र ने मदरसा जाने से इनकार कर दिया।

बलिया में घर में घुसकर युवती के साथ दुष्कर्म
बलिया जिले के नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने एक युवती के घर में घुसकर उससे कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। नगरा थाना के प्रभारी (एसओ) अतुल कुमार मिश्र ने सोमवार को तहरीर के हवाले से बताया कि नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 19 वर्षीया युवती के घर में घुसकर गत 26 और 27 अप्रैल की मध्य रात्रि में थाना क्षेत्र के मलप गांव के सौरभ चौहान ने उससे बलात्कार किया।

आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया जेल
मिश्र ने बताया कि इस मामले में युवती की मां की तहरीर पर सौरभ चौहान के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म), 354 (महिला की मर्जी के विरुद्ध अश्लील चित्र दिखाना) और 457 (रात में किसी के घर में छिपकर अतिचार करना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी सौरभ चौहान को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। एसओ ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को रविवार को बलिया की एक स्थानीय अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। पुलिस ने युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

Check Also

पीएम मोदी 25 मई को गाजीपुर में भरेंगे हुंकार

गाजीपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्साशी पारसनाथ राय के समर्थन में पीएम मोदी 25 मई …