Wednesday , June 26 2024

दिल्ली: प्रियंका गांधी के बेटे और बेटी ने लाइन में लगकर किया मतदान

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के बेटे रेहान राजीव वाड्रा और बेटी मिराया वाड्रा ने दिल्ली के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। रेहान राजीव वाड्रा और बेटी मिराया वाड्रा ने लोधी एस्टेट स्थित अटल आर्दश स्कूल पहुंचे। मिराया पहली बार की वोटर हैं। उधर, सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने भी मतदान किया।

लोकसभा चुनाव के छठे चरण में दिल्ली की सात सीटों पर मतदान जारी है। इस बार 162 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला 13637 मतदान केंद्रों पर 1.52 करोड़ लोग करेंगे। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के बेटे रेहान राजीव वाड्रा और बेटी मिराया वाड्रा ने दिल्ली के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। वहीं, सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने भी मतदान किया।

रेहान राजीव वाड्रा और बेटी मिराया वाड्रा ने लोधी एस्टेट स्थित अटल आर्दश स्कूल पहुंचे। मिराया पहली बार की वोटर हैं। मिराया वाड्रा ने वोट डालने के बाद कहा कि मेरा युवाओं को यही मैसेज है कि आप घर से बाहर निकलें और मतदान करें। यह हमारा कर्तव्य है कि हम बदलाव करें। इसलिए हमें घर से बाहर आकर वोट जरूर डालना चाहिए।

उधर, सोनिया गांधी और राहुल गांधी दिल्ली के एक पोलिंग बूथ पर मतदान करने पहुंचे। उन्होंने वोट डालने के बाद मतदान केंद्र से निकलते समय एक सेल्फी ली।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दिल्ली के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। प्रियंका से जब पूछा गया कि राहुल गांधी ने आप को वोट दिया और अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस को वोट दिया तो उन्होंने कहा कि हम अपनी शिकायतों को एक तरफ रख रहे हैं। अपने संविधान और लोकतंत्र के लिए वोट डाल रहे हैं। मुझे इस बात पर गर्व है।

 

Check Also

बरेली: रेलवे ने मथुरा-टनकपुर स्पेशल का संचालन बढ़ाया

कान्हा की नगरी के लिए चलने वाली मथुरा-टनकपुर-मथुरा स्पेशल ट्रेन दिसंबर तक चलती रहेगी। रेलवे …