Friday , October 18 2024

IPhone रिसीव किया…पैसे न देने पड़े इसलिए डिलीवरी बॉय मार दिया, जानें कहां अंजाम दी गई वारदात?

Lucknow Man killed Delivery Boy for iPhone: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ वैसे तो सूबे की सियासी बयारों को लेकर सुर्खियों में रहती है। मगर लखनऊ से जुर्म की हैरान करने वाली कहानी सामने आ रही है। आईफोन की लालच में एक शख्स ने डिलीवरी बॉय को ही मौत के घाट उतार दिया है। 1.5 लाख के फोन के लिए 2 लोगों ने मिलकर डिलीवरी बॉय की हत्या कर दी और शव को टुकड़ों में काट कर नहर में फेंक दिया। इस घटना से पूरी राजधानी में सनसनी फैल गई है। इस मर्डर केस ने सभी को अंदर से झकझोर कर रख दिया है।

फ्लिपकार्ट से मंगाया ऑर्डर

30 वर्षीय डिलीवरी बॉय का नाम भारत साहू था, जो लखनऊ के निशातगंज में रहता था। गजानन नामक शख्स ने फ्लिपकार्ट से आईफोन ऑर्डर किया। 23 सितंबर को भारत साहू फोन लेकर गजानन के घर पहुंच गया। गजानन ने फोन खरीदते समय कैश ऑन डिलीवरी का विकल्प चुना था। ऐसे में उसने भारत साहू से फोन लिया। भारत को लगा अब वो कैश में पैसे देगा, मगर गजानन ने अपने दोस्त आकाश के साथ मिलकर भारत की हत्या कर दी।

शव के टुकड़े कर नहर में फेंका

खबरों की मानें तो भारत की हत्या करने के बाद दोनों आरोपियों ने शव के टुकड़े-टुकड़े किए और उसे लखनऊ की इंदिरा नहर में फेंक दिया। भारत के घर न लौटने पर परिजनों ने 25 सितंबर को चिनहट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। सच सामने आने पर पुलिस भी हैरान रह गई।

आकाश ने कबूला गुनाह

पुलिस ने भारत साहू के की कॉल डिटेल्स निकाली और फोन की लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश की। भारत साहू ने अपने फोन से आखिरी कॉल गजानन को ही किया था। वहीं पुलिस गजानन के दोस्त आकाश तक भी पहुंच गई। पुलिस ने जब पूछताछ शुरू की, तो आकाश ने सारा गुनाह कबूल कर लिया। आकाश ने पुलिस को बताया कि उन्होंने भारत को मार कर उसके शव को टुकड़ों में काटा और फिर नहर में फेंक दिया।

नहीं मिला शव

अब पुलिस SDRF की मदद से आकाश के शवों के टुकड़ों की तलाश कर रही है। हालांकि शव अभी तक बरामद नहीं किया जा सका है। पुलिस ने मामला दर्ज करके दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

Check Also

Train Cancelled List: दीवाली से पहले 14 ट्रेनें रद, दिल्ली-मुंबई से आने वाली कई गाड़ियों का बदला रूट; देखें लिस्ट

Train Cancelled List पूर्वोत्तर रेलवे के लखनऊ मंडल में 27 अक्टूबर तक ऑटोमेटिक सिग्नलिंग और …