Monday , May 20 2024

रश्मिका मंदाना के बाद कटरीना कैफ की डीपफेक फोटो हुई वायरल

‘एनिमल’ स्टार रश्मिका मंदाना की डीपफेक वीडियो इन दिनों चर्चा में है। इस बीच कटरीना कैफ की एक तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई। सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ की डीपफेक फोटो जमकर वायरल हो रही है।

कटरीना कैफ की डीपफेक फोटो वायरल

सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ की एक एडिटेड फोटो वायरल हो रही है, जिसमें अभिनेत्री का ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) के टॉवल सीन का है। रियल फोटो में अभिनेत्री टॉवल पहनकर हॉलीवुड स्टंटवुमन के साथ लड़ाई करती हुई दिख रही हैं। हालांकि, वायरल हो रही फोटो में कटरीना कैफ टॉवल की जगह कटरीना कैफ बिकिनी में दिखाई दे रहे हैं। कटरीना कैफ की टॉवल फाइटिंग वाली फोटो को एआई डीपफेक के जरिए एडिट किया गया है। फोटो वायरल होने के बाद फैंस नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। फैंस ने ऐसी तस्वीरें बनाने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है। इस फोटो के संज्ञान में आने के बाद कटरीना कैफ की टीम ने ट्विटर यूजर के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही है।

रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो पर हुआ था बवाल

हाल ही में, रश्मिका मंदाना का एक डीपफेक वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें अभिनेत्री को एक बोल्ड ड्रेस पहने लिफ्ट में देखा गया था। वीडियो को देख हर कोई मान रहा था कि ये रश्मिका हैं। मगर एक यूजर ने खुलासा किया कि वह रश्मिका नहीं बल्कि कोई और है। अमिताभ बच्चन से लेकर मृणाल ठाकुर और नागा चैतन्य तक ने रश्मिका का सपोर्ट किया। रश्मिका मंदाना ने सोशल मीटिया पर डीपफेक वीडियो पर रिएक्शन भी दिया था। अभिनेत्री ने एक्स (ट्विटर) पर पोस्ट शेयर कर कहा था, “मुझे वीडियो शेयर करते हुए बुरा लग रहा है और मुझे इस पर बात करनी पड़ी। वाकई ये सिर्फ मेरे लिए नहीं बल्कि हम में से हर किसी के लिए भयानक है, क्योंकि टैक्नोलॉजी का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है।”

कटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म

कटरीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ दिवाली पर रिलीज हो रही है। विजय सेतुपति के साथ कटरीना की ‘मेरी क्रिसमस’ 8 दिसंबर 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी।

Check Also

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में पहुंचे ‘हीरामंडी’ के ताजदार ‘ताहा शाह’

बॉलीवुड फैंस को उनका नया क्रश मिल चुका है। संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी: द …