Monday , May 20 2024

उड़िया गायक देबेश पति गिरफ्तार, जानिये क्यों?

ओडिया सिनेमा के मशहूर प्लेबैक गायक देबेश पति को ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में नयापल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

ओडिया सिनेमा के मशहूर प्लेबैक गायक देबेश पति को ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में नयापल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल, गायक पर अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा देने का आरोप है। प्रेम संबंध के बाद कथित विश्वासघात को लेकर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बाद उनकी गिरफ्तारी की गई।

गायक पर केस दर्ज

इस मामले में एक पुलिस का कहना है कि मशहूर ओलीवुड गायक देबेश पति को शादी के बहाने एक महिला के साथ कथित तौर पर शारीरिक संबंध बनाने और बाद में उसे छोड़ देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। नयापल्ली पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक सत्यरंजन प्रधान ने कहा, “एक स्थानीय अदालत के आदेश के आधार पर हमने बलात्कार, धोखाधड़ी और आईटी अधिनियम सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। गायक को गुरुवार शाम को गिरफ्तार कर लिया गया और अदालत में भेज दिया गया।

तस्वीरें वायरल करने की दी धमकी

अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि देबेश पति ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बार-बार शारीरिक संबंध बनाए और उसे गर्भवती कर दिया। अधिकारी ने कहा कि बाद में गायक ने महिला पर गर्भपात कराने के लिए भी दबाव डाला और जब महिला ने शादी पर जोर दिया तो गायक ने अपनी इंटीमेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

नहीं मिली जमानत

पुलिस की कार्रवाई के बाद देबेश पति को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया और कोर्ट ने उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि यह भी आरोप लगाया है कि देबेश पति ने शिकायतकर्ता महिला से पांच लाख रुपये से अधिक लिए थे। इसके साथ ही महिला का आरोप है कि गायक का किसी अन्य महिला के साथ भी संबंध था। उड़िया गायक देबेश पति अपने कई अन्य गानों जैसे ‘लचक मणि बेबी,’ ‘बुलेट गाड़ी’ और ‘शहजादी’ के लिए जाने जाते हैं।

Check Also

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में पहुंचे ‘हीरामंडी’ के ताजदार ‘ताहा शाह’

बॉलीवुड फैंस को उनका नया क्रश मिल चुका है। संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी: द …