Monday , May 20 2024

मां का आशीर्वाद लेने दुर्गा पूजा पंडाल पहुंची जया बच्चन

हर साल की तरह इस साल भी रानी मुखर्जी और काजोल के परिवार की तरफ से दुर्गा पूजा पंडाल सजाया गया है जिसमें बॉलीवुड सितारे बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। आज यानी दुर्गा अष्टमी के मौके पर जया बच्चन मां का आशीर्वाद लेने पंडाल पहुंची।
नवरात्रि पर्व को लेकर देश भर जश्न का माहौल है। इस दौरान जगह-जगह दुर्गा पूजा के पंडाल लग रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी दुर्गा पूजा और गरबा उत्सव की धूम देखने को मिल रही है।
हर साल की तरह इस साल भी रानी मुखर्जीऔर काजोल के परिवार की तरफ से दुर्गा पूजा पंडाल सजाया गया है, जिसमें बॉलीवुड सितारे बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। आज यानी दुर्गा अष्टमी के मौके पर जया बच्चन मां का आशीर्वाद लेने पंडाल पहुंची।
मां का आशीर्वाद लेने पंडाल पहुंची जया बच्चन
बीते दिन इशिता दत्ता और वत्सल सेठ, कियारा आडवाणी, हेमा मालिनी, ईशा देओल, राखी सावंत नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल पहुंची थी। वहीं रविवार यानी दुर्गा अष्टमी के मौके पर अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन पहुंची। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मौके पर अदाकारा ने देब मुखर्जी के साथ मीडिया में पोज दिए। इस मौके पर एक्ट्रेस ऑरेंज और पिंक कलर की बनारसी साड़ी में नजर आई।
तनुजा मुखर्जी भी आई नजर
जया बच्चन के अलावा एक्ट्रेस तनुजा मुखर्जी का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी छोटी बेटी तनीषा मुखर्जी के साथ नजर आ रही हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस लाइट ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आई।

Check Also

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में पहुंचे ‘हीरामंडी’ के ताजदार ‘ताहा शाह’

बॉलीवुड फैंस को उनका नया क्रश मिल चुका है। संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी: द …