Monday , May 20 2024

कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस, बोले – भगवंत मान को धोखा देंगे अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट कर दावा किया है कि, बुधवार सुबह उनके घर पंजाब पुलिस पहुंची. इस बाबत उन्होंने कुछ तस्वीरें ट्वीट की.

जहांगीरपुरी में हिंसा के बाद बुलडोजर कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, कहा- बरकरार रखें यथास्थिति

इस ट्वीट में उन्होंने AAP संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए पंजाब के सीएम भगवंत मान को चेतावनी दी. तस्वीरों में देखा जा सकता है पुलिस के कुछ जवान कुमार विश्वास के घर के बाहर खड़े हैं.

कुमार विश्वास ने घर के बाहर खड़ी पुलिस की तस्वीरें ट्वीट की

कुमार विश्वास से ट्विटर हैंडल से उनके घर के बाहर खड़ी पुलिस की तस्वीरें ट्वीट की. तस्वीरें ट्वीट करने के साथ ही कुमार विश्वास ने पंजाब सीएम भगवंत मान को चेतावनी भी दी.

विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात

कुमार ने ट्वीट किया- “सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है. एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को आगाह कर रहा हूँ कि तुम, दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई ताक़त से खेलने दे रहे हो वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा. देश मेरी चेतावनी याद रखे”

चुनाव के दौरान कुमार ने केजरीवाल पर लगाए थे गंभीर आरोप

बता दें कि पंजाब में चुनाव के दौरान कुमार विश्वास ने आप और पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि केजरीवाल ने देश को तोड़ने की कोशिश की थी. उन्होंने केजरीवाल से इसको लेकर जवाब भी मांगा था. कुमार ने कहा था कि केजरीवाल अलगाववादियों के समर्थन से सरकार बनाना चाहते हैं.

प्रदेश में पुलिस निरीक्षक पद के 34 अधिकारियों को मिली पुलिस उपाधीक्षक के पद पर प्रोन्नति

केजरीवाल ने किया था पलटवार

हालांकि अरविंद केजरीवाल ने कुमार के सभी आरोपों को खारिज कर दिया था. आरोपों पर पलटवार करते हुए केजरीवाल ने कहा था कि शायद वो दुनिया के सबसे स्वीट आतंकवादी होंगे जो स्कूल व अस्पताल बनवाता है. उन्होंने कहा था कि आप की पंजाब में जीत तय देख भाजपा, कांग्रेस और तमाम विपक्षी पार्टियां एकजुट हो गई हैं.

मोहाली क्राइम सेल में दर्ज किए जा रहे केस

पंजाब पुलिस की ओर से केजरीवाल और AAP के खिलाफ बयानबाजी को लेकर मोहाली स्थित साइबर क्राइम सेल में केस दर्ज किए जा रहे हैं. अब तक भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा, नवीन कुमार जिंदल और प्रीति गांधी पर केस दर्ज किया जा चुका है. हालांकि कुमार पर क्या केस दर्ज किया गया है इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है.

कोरोना के मामलों में तेजी के बीच सरकार का बड़ा फैसला : बीमा योजना की अवधि को 180 दिनों के लिए बढ़ाया

Check Also

त्रिपुरा से सोने की तस्करी को बीएसएफ ने किया नाकाम

त्रिपुरा राज्य में सीमा पार तस्करी के खतरे के खिलाफ लड़ाई में, सीमा सुरक्षा बल …