Friday , May 24 2024

डिंपल यादव ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर बोला हमला : कहा- इस बार सिराथू की बहू को जनता मौका देने वाली है

सिराथू। 2022 के विधानसभा चुनाव में पहली बार चुनावी प्रचार में उतरी डिंपल यादव ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर हमला बोलते हुए जनसभा को संबोधित किया। और कहा कि, सिराथू की जनता ने अपने बेटे को तो देख लिया, उन्होंने धोखा दे दिया। इस बार सिराथू की बहू को जनता मौका देने वाली है।

रूस-यूक्रेन के बीच खूनी जंग जारी : नाटो की भूमिका को लेकर जानें ये 5 बड़ी बातें

तीन बहुएं आपके पास आई हैं

डिंपल यादव ने कहा कि, इस बार तीन बहुएं आपके बीच आई हैं। सिराथू की बहू पल्लवी पटेल जी। इलाहाबाद की बहू जया बच्चन जी और उत्तर प्रदेश की बहू में डिंपल यादव डिपल यादव ने इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य पर भी जमकर निशाना साधा।

मौसम बदल गया.. सपा की सरकार आ रही है

उन्होंने कहा कि, यह बहुत महत्वपूर्ण चुनाव है। जो लोग अनाप शनाप बोल रहा है उन्हें पता चल गया है हवा बदल गई है मौसम बदल गया है, सपा की सरकार आ रही है। इसके साथ ही डिंपल यादव ने कहा कि, पल्लवी जी पढ़ी लिखी हैं, जमीन से जुड़ी है।

अयोध्या में सीएम सीएम ने किए रामलला के दर्शन, हनुमान गढ़ी में की पूजा अर्चना

आत्म सम्मान को कायम रखेंगी पल्लवी पटेल

सिराथू के सम्मान के लिए जमीन पर तो बैठ जाएंगी, लेकिन अपने आत्म सम्मान को कायम रखेंगी और कभी स्टूल पर नहीं बैठेंगी। बता दें कि, उत्तर प्रदेश में चुनाव के चार चरण संपन्न हो चुका है। पांचवे चरण के चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है।

सभी पार्टियों ने झोंकी ताकत

सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है। इस चरण में 11 जिलों में 60 विधानसभा सीटें है। इस क्षेत्र में कई विधानसभा सीटें हैं, जो भाजपा का गढ़ माना जाता है।

Russia Ukraine War : यूक्रेन में रूसी सेना के हमले, अब तक 137 की मौत, 40 मिनट में ‘तीन दर्जन मिसाइलें’ दागी गई

इन नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर

ऐसे में यहां पर कई दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा भी दांव पर लगी है जिसमें एक नाम डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का भी है। केशव प्रसाद मौर्य को भाजपा ने सिराथू से चुनावी मैदान में उतारा है। वहीं, समाजवादी पार्टी ने इनके खिलाफ पल्लवी पटेल को चुनावी मिदान में उतारा है।

Check Also

लोकसभा चुनाव: पूर्वांचल में सीएम-पूर्व सीएम के हवाले प्रचार…

छठे चरण में पूर्वांचल की पांच सीटों पर 25 मई को वोट पड़ेंगे। गुरुवार को …