Sunday , May 19 2024

सांसद जया बच्चन ने सिराथू में जनसभा को किया संबोधित : कहा- ‘गंगा किनारे का छोरा, हमेशा गंगा का रहेगा’

कौशांबी। यूपी में पांचवे चरण के लिये चुनाव प्रचार जोरों पर है. ऐसे में आज यानी शुक्रवार को राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कौशांबी जिले की सिराथू विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित किया है.

रूस-यूक्रेन के बीच खूनी जंग जारी : नाटो की भूमिका को लेकर जानें ये 5 बड़ी बातें

इस जनसभा में उनके साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और कन्नौज से पूर्व सांसद डिंपल यादव मौजूद थीं.

‘गंगा किनारे का छोरा’ हमेशा गंगा का रहेगा

इस जनसभा को संबोधित करते हुये जया बच्चन ने कहा कि, मेरा जन्म एमपी में एक बंगाली परिवार में हुआ था, यूपी में शादी हुई थी. मेरी बेटी ने एक पंजाबी से शादी की और बेटे ने एक दक्षिण भारतीय से शादी की. हमारे परिवार में जातिवाद या क्षेत्रवाद जैसा कुछ नहीं है. गंगा किनारे का छोरा’ हमेशा गंगा का रहेगा. वह मुंबई के समुद्र में से एक नहीं बनेंगे.

अयोध्या में सीएम सीएम ने किए रामलला के दर्शन, हनुमान गढ़ी में की पूजा अर्चना

अपनी बहु की लाज रख लीजिये

इस दौरान उन्होंने कहा कि, मैं अपने आपको यूपी की बड़ी बहू मानती हूं, डिंपल जी छोटी बहू हैं. अमिताभ जी यहाँ से चुनाव लड़े थे तब मैंने जनता से कहा था कि मुंह दिखाई में अपनी बहू को वोट दीजिए. अपनी बहू की लाज रख लीजिए, अपने भैया की भी लाज रख लीजिए और पल्लवी पटेल जी को वोट दीजिए.

बीजेपी ने झूठ के सिवाय कुछ नहीं बोला

उन्होंने कहा कि मैं जब आ रही थी तो मैंने देखा कि कुछ बच्चे समाजवादी पार्टी का झंडा लेकर आ रहे थे और कमल का फूल वाला झंडा लिए लोग जा रहे थे. यह आने वाले दिनों का संदेश है. हम आएंगे वो जाएंगे. सपा नेता ने कहा “बीजेपी नेताओं ने झूठ के सिवाय कुछ नहीं बोला. हम हमेशा महिलाओं के लिए लड़े, ये जब सत्ता में हैं और जब नहीं थे… इन्होंने महिला सुरक्षा पर कुछ नहीं कहा. ये लोग झूठे और ढ़ोंगी लोग हैं.”

Russia Ukraine War : यूक्रेन में रूसी सेना के हमले, अब तक 137 की मौत, 40 मिनट में ‘तीन दर्जन मिसाइलें’ दागी गई

Check Also

देश में सबसे गर्म रहा आगरा… 46.9 पहुंचा पारा, यूपी लू की चपेट में

मौसम की तपिश ने शुक्रवार को अपना असर दिखाया और प्रदेश में कहीं-कही लू चली …