Tuesday , July 16 2024

मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, बस और कार की टक्कर में पांच की मौत

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। नौहझील थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार बस पर चालक ने नियंत्रण खो दिया। बस के रेलिंग तोड़कर दूसरी सड़क पर गई और कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार चार लोगों के साथ बस के चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह घायलों में तीन बेहद गंभीर हैं।

बाबा केदारनाथ का PM मोदी ने किया रुद्राभिषेक, आदि शंकराचार्य की प्रतिमा का किया अनावरण

नींद की झपकी बनी हादसे की वजह!

पुलिस के अनुसार, बस चालक को नींद की झपकी के कारण हादसा हुआ है। बस अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़कर दूसरी साइड पहुंच गई. बस ने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी. मृतकों में बस चालक और कार में सवार लोग बताए जा रहे हैं. गाजियाबाद से आ रही इंडीवर कार में शिव सागर यादव (26), उनका छोटा भाई निक्की (22), मां प्रेमलता (45), चचेरा भाई गौरव यादव(24) के साथ गाजियाबाद के गोविंदपुरम निवासी उनके दोस्त आर्यन (22) सवार थे।

फिलहाल पुलिस मृतकों की शिनाख्त में जुट गई है. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. हादसे में घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और हादसे के कारणों की जांच की जा रही है.

बैन के बावजूद जमकर जले पटाखे; दिल्ली-NCR की जहरीली हुई हवा

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा में सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने गहरा शोक व्यक्त करने के साथ ही जिला प्रशासन को सभी घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं।

Check Also

यूपी: राहत के साथ आफत भी लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से चार की मौत

पूरे यूपी में करीब-करीब मानसून छा गया है। लगातार बारिश होने से प्रदेश के ज्यादातर …