Sunday , July 14 2024

JK: श्रीनगर में गोलगप्पे बेचने वाले अरविंद को आतंकियों ने मारी गोली, एक अन्य मजदूर की भी मौत

श्रीनगर। कश्मीर घाटी में लगातार आतंकी घटनाएं बढ़ रही है आतंकवादी स्थानीय और बाहर से आए लोगों को निशाना बनाकर मार रहे हैं। श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आज्ञात बंदूकधारियों ने एक गैर स्थानीय वेंडर की गोली मारकर हत्या कर दी।

सीएम योगी के कल का कार्यक्रम : जिला श्रावस्ती और बहराइच को देंगे करोड़ों की सौगात

इस घटना में मारे गए शख्स की पहचान बिहार निवासी अरविंद कुमार के तौर पर हुई है। वहीं पुलवामा में भी यूपी के एक मजदूर को आतंकियों ने गोली मार दी। घटना के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और तलाशी ले रहे हैं।

वहीं इस घटना पर कश्मीर रेज के आईजी ने बताया कि, श्रीनगर और पुलवामा में आतंकियों ने 2 गैर-स्थानीय मजदूरों पर फायरिंग की। श्रीनगर में ईदगाह के पास आतंकियों ने बिहार के बांका जिले के रहने वाले अरविंद कुमार साह पर फायरिंग कर दी हैं।

इलाकों को घेर लिया गया है और तलाशी शुरू कर दी गई है

अरविंद श्रीनगर में गोलगप्पे बेचने का काम करते थे। वहीं दूसरी ओर पुलवामा ने यूपी के सगीर अहमद को आतंकियों ने गोली मार दी। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। इलाकों को घेर लिया गया है और तलाशी शुरू कर दी गई है।

मनीष गुप्ता हत्याकांड : जौनपुर से आखिरी फरार आरोपी SI विजय यादव गिरफ्तार

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि, एक गैर-स्थानीय बेंडर अरविंद कुमार को अज्ञात बंदूकधारियों ने ईदगाह पार्क के पास गोली मार दी। जिससे वह खून से लथपथ हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने अरविंद को घायल अवस्था में श्रीनगर के एसएमएचएस अस्पताल पहुंचाया।

हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू

जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अधिकारियों ने कहा कि, सुरक्षा बल मौके पर पहुंच गए हैं और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

उत्तराखंड चारधाम यात्रा : 20 नवंबर से शीतकाल के लिए बंद होंगे बदरीनाथ धाम के कपाट

बता दें कि, इससे पहले पिछले श्रीनगर में ही आतंकियों ने एक बिहार के रहने वाले स्ट्रीट वेडर को निशाना बनाकर गोली मारी थी। जिससे उसकी मौत हो गई थी। कश्मीर में इस महीने अब तक आतंकियों ने 9 नागरिकों की गोली मारकर हत्या की है।

आतंकियों ने स्थानीय निवासियों को भी निशाना बनाया है। श्रीनगर में आतंकवादियो ने एक दवा व्यावारी, एक स्कूल की प्रिंसीपल और अध्यापक की भी गोलीमार कर हत्या कर दी थी।

कांग्रेस को अगले साल मिल सकता है नया चीफ, जानिए CWC की बैठक में किन मुद्दों पर हुई चर्चा

Check Also

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता धर्मपुरी श्रीनिवास का दिल का दौरा पड़ने से निधन

आंध्र प्रदेश प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व मंत्री धर्मपुरी श्रीनिवास लंबे समय …