Thursday , July 25 2024

अयोध्या: पर्यटन मंत्री करेंगे रामलीला का शुभारंभ, फिल्म जगत की नामचीन हस्तियां अभिनय करते आएंगे नजर

अयोध्या। फ़िल्मी हस्तियों से सजी अयोध्या की रामलीला का शुभारंभ मंगलवार शाम 5 बजे पर्यटन मंत्री नीलकंठ तिवारी करेंगे. पांच अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक शाम सात बजे से रात 10 बजे तक चलने वाले रामलीला का सीधा प्रसारण दूरदर्शन सहित तमाम सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर किया जाएगा.

फेसबुक-वाट्सएप और इंस्टाग्राम की सेवाएं बाधित होने से करोड़ों का नुकसान, अमीरों की लिस्ट में एक स्थान फिसलकर पांचवें नंबर पर आए जुकरबर्ग

दर्शकों को रामलीला स्थान पर आने की अनुमति नहीं

आम दर्शकों को रामलीला स्थान पर आने की अनुमति नहीं होगी. अयोध्या की रामलीला में फिल्म जगत की कई नामचीन हस्तियां अभिनय करते नजर आएंगे. फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री सीता और सुपरस्टार राहुल बुच्चर श्री राम की भूमिका निभायेगें.

शहबाज खान रावण के किरदार में नजर आएंगे

सांसद और भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी अंगद और रवि किशन परशुराम की भूमिका निभाएंगे. अभिनेता विंदू दारा सिंह हनुमान और शहबाज खान रावण के किरदार में नजर आएंगे.

यूपी तेजी से बना रहा वैक्सीनेशन में रिकॉर्ड, 11 करोड़ का आंकड़ा पार, 31 जिले कोरोना से मुक्त

मालिनी अवस्थी माता सबरी की भूमिका में आएंगी नजर

लोकगायिका मालिनी अवस्थी माता सबरी और अमिता नांगिया कैकयी की भूमिका में नजरआएंगी. असरानी नारद मुनि और रजा मुराद कुंभकरण के किरदार में होंगे. मशहूर फिल्म अभिनेता शक्ति कपूर अहिरावण और कैप्टन राज माथुर भरत बनेंगे. राकेश बेदी बालि और अवतार गिल विभीषण के किरदार में दिखेंगे.

Check Also

यूपी: राहत के साथ आफत भी लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से चार की मौत

पूरे यूपी में करीब-करीब मानसून छा गया है। लगातार बारिश होने से प्रदेश के ज्यादातर …