Monday , May 27 2024

सीतापुर में कांग्रेस समर्थकों का विरोध जारी, गिरफ्तार प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी से पूछे ये सवाल ?

लखनऊ। शांति भंग करने के आरोप में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा और यूपी कांग्रेस के मुखिया अजय कुमार लल्लू समेत 11 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. इसके बाद प्रियंका गांधी गिरफ्तार हो गई हैं. सीतापुर जिला के हरगांव थाने के एसएचओ ने इसकी जानकारी दी है.

अयोध्या: पर्यटन मंत्री करेंगे रामलीला का शुभारंभ, फिल्म जगत की नामचीन हस्तियां अभिनय करते आएंगे नजर

कांग्रेस समर्थकों का विरोध जारी

सीतापुर में पीएसी गेस्ट हाउस के बाहर कांग्रेस समर्थकों का विरोध जारी है, जहां पार्टी नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को हिरासत में लिया गया था. प्रियंका को कल हिरासत में लिया गया था जब वह लखीमपुर खीरी जा रही थीं.

पुलिस की हिरासत में प्रियंका गांधी

इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों के मारे जाने की घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा को अब तक बर्खास्त क्यों नहीं किया गया.

फेसबुक-वाट्सएप और इंस्टाग्राम की सेवाएं बाधित होने से करोड़ों का नुकसान, अमीरों की लिस्ट में एक स्थान फिसलकर पांचवें नंबर पर आए जुकरबर्ग

पुलिस की हिरासत में प्रियंका

मंत्री के पुत्र की गिरफ्तार क्यों नहीं हुई. पिछले 30 घंटे से भी अधिक समय से उत्तर प्रदेश पुलिस की हिरासत में मौजूद प्रियंका ने प्रधानमंत्री से ये सवाल उस वक्त किए हैं जब वह लखनऊ में न्यू अर्बन इंडिया थीम पर आयोजित तीन दिवसीय कॉन्क्लेव की शुरुआत करने लखनऊ पहुंचे हैं.

प्रियंका 30 घंटे से भी अधिक समय पुलिस अभिरक्षा में हैं

लखीमपुर खीरी के तिकोनिया क्षेत्र में हुई हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत के बाद वहां जाने के दौरान रास्ते में हिरासत में ली गईं प्रियंका 30 घंटे से भी अधिक समय पुलिस अभिरक्षा में हैं.

आर्यन खान को ड्रग्स केस में नहीं मिली जमानत, 7 अक्टूबर तक NCB की हिरासत में ही रहेंगे

प्रियंका ने प्रधानमंत्री से सवाल करते हुए वह कथित वीडियो भी दिखाया जिसमें दिख रहा है कि एक गाड़ी सड़क पर चल रहे किसानों के बीच घुसा दी गई है. यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

Check Also

यूपी: आज तीन रैलियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में अब यूपी की 13 सीटें बची हैं। इन सीटों …