Saturday , July 20 2024

Cruise Drug Bust: आज फिर क्रूज पर NCB का छापा, बड़ी मात्रा में मिली ड्रग्स, 8 लोग हिरासत में

मुंबई। क्रूज में ड्रग्स पार्टी के मामले में नार्कोटिक्स विभाग की टीम ने आज सोमवार को फिर क्रूज में छापेमारी की. सुबह-सुबह हुई इस छापेमारी में NCB टीम को बड़ी मात्रा में ड्रग्स भी मिला, जिसके बाद क्रूज से 8 लोगों को पकड़ा भी किया गया है.

लखीमपुर खीरी हिंसा : केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा बोले- हिंसा के लिए राकेश टिकैत जिम्मेदार

लोगों से पूछताछ हो रही

फिलहाल छापेमारी जारी है और उन लोगों से पूछताछ हो रही है. जो ड्रग्स मिला है उसे Mepehdrone (Meow Meow) ड्रग्स कहा जाता है.

सभी को NCB ऑफिस ले जाया गया

जानकारी के मुताबिक, क्रूज से एक बस में NCB के अफ़सर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर निकले. इनके साथ मुंबई NCB जोनल हेड समीर वानखेड़े भी अलग गाड़ी में मौजूद थे. सभी को NCB ऑफिस ले जाया गया.

Lakhimpur Kheri Violence: लखीमपुर हिंसा पर बवाल, प्रियंका के बाद अखिलेश और शिवपाल यादव भी हिरासत में

इससे पहले जिस शख्स को NCB द्वारा हिरासत में लिया गया था उसका नाम श्रेयास नायर है. श्रेयास नायर आर्यन खान और उसके दोस्त अरबाज का कॉमन कांटेक्ट है. श्रेयास दोनों को ही MD pills सप्लाई करता था.

शिप में मौजूद सभी 1800 लोगों की लिस्ट हासिल की

जानकारी के मुताबिक, जॉइंट डाइरेक्टर समीर वानखड़े की अगुवाई में सुबह 6 बजे 20 अफसरों की टीम शिप में क्रू से पूछताछ करने पहुंची थी. शिप में मौजूद सभी 1800 लोगों की लिस्ट हासिल कर ली गई है.

लखीमपुर खीरी हिंसा में अबतक 8 की मौत, हिरासत में दर्जनों नेता, जानें पूरा मामला

कई इलाकों में चल रही दबिश

उसी के आधार पर कई नाम फिल्टर किए गए हैं, जिनकी तलाश में दिल्ली, मुंबई समेत बेंगलुरु और गोवा के कई इलाकों में एनसीबी की दबिश चल रही है.

बता दें कि, इस मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी गिरफ्तार किया गया था. वो एनसीबी की रिमांड पर हैं. अभी कई पहलू खंगालने जाने बाकी हैं.

हिरासत में लिए जाने पर प्रियंका का हमला – तुम लोग मेरा अपहरण कर रहे हो

अबतक कुल 8 लोग गिरफ्तार

क्रूज से अबतक कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. ये सभी उस क्रूज पर ड्रग्स कंजम्पशन के लिए और सप्लाई के लिए लाए गए थे.

गिरफ्तार 8 लोगों में से 3 आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया था जिनकी एक दिन की पुलिस रिमांड मिली थी. जबकि अन्य 5 लोगों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. एनसीबी की अभी कार्यवाही जारी है.

भवानीपुर में सीएम ममता की बड़ी जीत, BJP उम्मीदवार को 58 हजार वोटों से हराया

Check Also

29 जून का राशिफल: मिथुन और वृश्चिक राशि वालों को खर्चों पर करना होगा नियंत्रण

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है। …