Wednesday , May 22 2024

बिहार: मुंडन कार्यक्रम में गई बारहवीं की छात्रा की नदी में डूबने से मौत

मृत छात्रा के चाचा विक्की ने बताया कि उनके पड़ोसी संटू की बेटी अनुष्का का मुंडन कार्यक्रम था, जिसको लेकर सभी लोग केशवपुर घाट पर गए थे। जहां पर शारदा गंगा नदी में नहाने चली गई। इसी दौरान हादसा हो गया।

बिहार के आरा के बड़हरा थाना क्षेत्र के केशवपुर घाट पर गंगा नदी में डूबने से एक छात्रा की मौत हो गई। छात्रा इंटर की पढ़ाई करती थी। वह अपने पड़ोसी की बेटी के मुंडन कार्यक्रम में गई थी। मृत छात्रा की पहचान पीरो थाना क्षेत्र के तिलाठ गांव निवासी राजेंद्र राम की बेटी शारदा कुमारी (17) के रूप में हुई है।

मृत छात्रा के चाचा विक्की ने बताया कि उनके पड़ोसी संटू की बेटी अनुष्का का मुंडन कार्यक्रम था, जिसको लेकर सभी लोग केशवपुर घाट पर गए थे। जहां पर शारदा गंगा नदी में नहाने चली गई। नहाने के दौरान गहराई का पता नहीं चल पाया, जिसकी वजह से वह नदी में डूब गई। इसके बाद परिजनों द्वारा दो घंटे तक गंगा नदी में उसकी काफी खोजबीन की गई। काफी मशक्कत करने के बाद उसे परिजनों द्वारा पानी से बाहर निकाला गया। इसके बाद परिजन उसे आरा सदर अस्पताल ले आए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन द्वारा इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई।

वहीं, सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची। फिर शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम आरा सदर अस्पताल में करवाया। बताया जा रहा है कि मृत छात्रा अपने दो भाई और दो बहन में तीसरे स्थान पर थी। उसके परिवार में मां ललिता देवी, दो भाई सिकंदर राम और छोटू राम तथा एक बहन सोनी कुमारी है। घटना के बाद मृत छात्रा के घर में कोहराम मच गया है।

 

Check Also

उत्तराखंड: देशभर में लागू होंगे एक जुलाई से ये तीन नए कानून

एक जुलाई से लागू होने वाले तीन नए कानून को लेकर उत्तराखंड की पूरी तैयारी …