Sunday , May 5 2024

बिहार: पटना में निर्माणाधीन इमारत के पीछे से सप्लायर का शव बरामद

चार दिन पहले आर ब्लॉक के पास स्थित एमएलए क्वार्टर के कैम्पस में एक युवक की लाश बरामद हुई। अब नवनिर्मित बिल्डिंग के पीछे से सप्लायर का शव बरामद हुआ है। पत्नी ने आरोप है कि इनकी छत से गिरने से मौत नहीं हुई है बल्कि इन्हें छत से फेंका गया है।

पटना के दरियापुर में एक गिट्टी, बालू सप्लाई करने वाले युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। युवक का शव परसा बाजार थाना के दरियापुर गांव में एक नवनिर्मित बिल्डिंग के पीछे से पुलिस ने बरामद किया। मृतक की पत्नी ने बिल्डर पर छत से फेंक कर हत्या कर देने का आरोप लगाया है। मृतक परसा बाजार निवासी रंजित कुमार (35) थे।

50 लाख बकाया लेने गये थे
घटना के संबंध में मृतक की पत्नी नीलू कुमारी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि परसा बाजार थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव में विनय कुमार सिंह बिल्डर का एक बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। उन्होंने बताया कि उनके पति रंजीत कुमार उसे बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन में गिट्टी, बालू सहित कई सामानों का सप्लाई किया करते थे। सोमवार की सुबह रंजीत कुमार अपने घर से पत्नी को यह कह कर निकले थे कि होली का समय आने वाला है। उनका 50 लाख रुपए बिल्डर विनय सिंह के पास बाकी है। वह विनय सिंह से अपने बकाया पैसा की मांग करने जा रहे हैं। इसके बाद रणजीत कुमार दिनभर घर वापस नहीं लौटे। सोमवार की रात उन्हें सूचना मिली कि उनके पति की बिल्डिंग से गिरकर मौत हो गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके पति की मौत बिल्डिंग से गिरकर नहीं बल्कि बिल्डर के द्वारा बिल्डिंग की छत से नीचे फेंककर उनकी हत्या कर दी गई है।

पत्नी ने छत से फेंकने का लगाया आरोप
रंजीत कुमार की पत्नी नीलू कुमारी ने परसा बाजार थाने में बिल्डर विनय सिंह पर अपने पति के बकाया पैसा की मांग करने पर बिल्डिंग से फेंक कर हत्या करने का मामला दर्ज कराया। परसा बाजार थानाध्यक्ष मेनका रानी का कहना है कि घटना के बाद मौके पर एसएफएल टीम को बुलाई गई। उन्होंने बताया कि पत्नी के लिखित आवेदन के आधार पर बिल्डर विनय सिंह को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Check Also

उत्तराखंड: जंगलों में भड़कती आग की घटनाओं के बीच सीएम धामी ने की अहम बैठक

उत्तराखंड में 24 घंटे में 64 जगह जंगलों में आग भड़की। इस दौरान दो लोगों …