Monday , May 20 2024

बिहार: भीषण सड़क हादसे में तीन दोस्तों की हुई मौत!

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। तीसरे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

दरभंगा में भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। घटना बड़गांव ओपी क्षेत्र के एसएच 17 स्थित बजरंग चौक के पास की है। बुधवार देर रात एक ही बाइक से गांव लौट रहे तीन दोस्तों को तेज रफ्तार हाईवा (ट्रक) ने टक्कर मार दी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। तीसरे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। इधर, घटना से आक्रोशित लोग हंगामा करने लगे। वह आरोपी चालक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

हाईवा और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई
बताया जाता है बजरंग चौक पर रात्रि करीब 9 बजे मिट्टी खाली कर सुपौल से कमला तटबंध के तरफ जा रहे हाईवा और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार युवकों शरीर के परखच्चे उड़ गये। मृतक की पहचान घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के आसी गांव के निवासी मो बदरूल के 20 वर्षीय पुत्र मो. अनवर और मो. अंसार के 27 वर्षीय पुत्र मो. अंजर के रूप में हुई है। वहीं अस्पताल में दम तोड़ने वाले तीसरे युवक की पहचान मो. मोतिम के 17 वर्षीय बेटे मो. फरहान के रूप में की गई है।

सड़क जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया
घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया। हालांकि, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर वरीय अधिकारियों ने आक्रोशित लोगों समझा-बुझाकर शांत कर यातायात को बहाल किया। आसी गांव निवासी मो. बदरूल अपने दो दोस्तों के साथ एक बाइक पर सवार होकर अपने ससुराल बिरौल थाना क्षेत्र के कोठराम से अपने गांव आसी लौट रहा था। इसी दौरान हादसा हुआ। विधि व्यवस्था के लिए कुशेश्वर स्थान और बिरौल थानेदार सहित भारी संख्या में पुलिस बल को घटना स्थल पर तैनात किया गया। वहीं, देर रात बिरौल अनुमंडल पदाधिकारी उमेश कुमार भारती और एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी के द्वारा मुआवजा की घोषणा के बाद लोग शांत हुए तब जाकर आवागमन चालू हो सका।

Check Also

एटीएस के पास पुख्ता सबूत, मर्चेंट नेवी कर्मी ने पाक से साझा की देश की सुचनाएं

आतंकवाद निरोधक दस्ता ( एटीएस) लखनऊ ने गोरखपुर पिपराइच के मर्चेंट नेवी कर्मी के खिलाफ …