Friday , May 3 2024

करण जौहर को अवॉर्ड मिलते देख विवेक अग्निहोत्री ने घुमाई अपनी आंखें

69 नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स का मंगलवार को आयोजन किया गया था। जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स को नेशनल फिल्म अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। जिसमें कृति सेनन और आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। वहीं अल्लू अर्जुन को पुष्पा के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस बीच विवेक अग्निहोत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैसे ही करण जौहर स्टेज पर जाते हैं तो विवेक अग्निहोत्री तुरंत अपना मुंह बनाते हैं और अजीब सा एक्सप्रेशन देते हैं। जैसे की उन्हें करण जौहर का अवॉर्ड लेना बिल्कुल भी पसंद ना आया हो। यूजर्स विवेक का ये रिएक्शन देख सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।
बता दें कि, विवेक अग्निहोत्री को फिल्म द कश्मीर फाइल्स के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। द कश्मीर फाइल्स ने राष्ट्रीय एकता श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के लिए नरगिस दत्त पुरस्कार जीता है। विवेक ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर इस अवॉर्ड के लिए आभार व्यक्त किया। विवेक ने पोस्ट कर लिखा, “इस सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए धन्यवाद। द कश्मीर फाइल्स को पुरस्कार धार्मिक आतंकवाद के सभी पीड़ितों को एक श्रद्धांजलि है।
वहीं, विवेक अग्निहोत्री की हाल ही में फिल्म वैक्सीन वॉर रिलीज हुई थी। जो कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है।

Check Also

जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग हुई शुरू

अरशद वारसी की फिल्म जॉली एलएलबी (2013) और अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2 (2017) …