Saturday , April 20 2024

हाल ही में अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अफसोस जाहिर करते हुए अपने करीबी की मौत की सुनाई खबर..

Akshay Kumar Emotional: हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने चेहरे, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की देश-विदेश में काफी फैन फॉलोइंग है. सोशल मीडिया पर भी उनको कई लोग फॉलो करते हैं और उनके पोस्ट्स और वीडियोज को भी पसंद करते हैं. बता दें कि कुछ समय पहले अक्षय कुमार ने एक बेहद इमोशनल पोस्ट अपने सोशल मीडिया यानी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस पोस्ट ने उनके फैन्स को भी कफी इमोशनल कर दिया था. बता दें कि अक्षय ने अपने एक करीबी को खो दिया है, जिन्हें वो सालों से जानते थे और जो उनके जीवन का एक अहम हिस्सा भी थे. इस शख्स के जाने से अक्षय को काफी बड़ा धक्का लगा है और उन्होंने नम आंखों और टूटे दिल के साथ उसके लिए एक अलविदा पोस्ट शेयर किया..
Akshay Kumar के करीबी का हुआ निधन  मिलन जाधव (Milan Jadhav), सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के हेयर स्टाइलिस्ट की कुछ दिन पहले मौत हो गई. बता दें कि इस बात का एक्टर को काफी गहरा सदमा लगा है और वो बहुत दुखी भी हैं. बता दें कि मिलन पिछले 15 साल से अक्षय के हेयर स्टाइलिस्ट थे और उनका जाना अक्षय कुमार के लिए काफी बुरी खबर है.
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

टूटे दिल और नम आंखों के साथ किया अलविदा पोस्ट अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर मिलन के लिए जो पोस्ट डाला है उसमें लिखा है, ‘तुम अपने फंकी हेयरस्टाइल्स और खूबसूरत मुस्कुराहट की वजह से हमेशा भीड़ में भी अलग दिखे हो. तुमने हमेशा इस बात का ख्याल रखा है कि मेरे बाल कभी न बिगड़े हों. तुम मेरी सेट के जान थे, 15 साल से ज्यादा के लिए मेरे हेयर स्टाइलिस्ट थे.. मिलन जाधव. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम हमें छोड़कर चले गए हो.. मैं तुम्हें बहुत याद करूंगा मिलानो. ॐ शांति!’ अक्षय ने इस कैप्शन के साथ जो तस्वीर शेयर की है वो काफी पुरानी है और इसमें मिलन जाधव अक्षय के बाल सेट करते नजर आ रहे हैं.

Check Also

007 सीरीज की फिल्म के नकली ट्रेलर पर मचा बवाल!

हेनरी ने ‘कैसीनो रोयाल’ फिल्म में जेम्स बॉन्ड के किरदार के लिए ऑडिशन दिया था, …