Friday , May 17 2024

हाल ही में सामने आया ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का नया प्रोमो, इस नए एक्टर के एंट्री से खुशी से झूम उठीं अंजलि भाभी

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah New Taarak Mehta: ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ पिछले काफी समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो से कई एक्टर जा चुके हैं और उनमें से शैलेष लोढ़ा भी एक नाम हैं. उन्होंने अचानक शो को छोड़कर काफी फैंस को झटका दिया था. लेकिन इस बीच ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) का नया प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में शो के नए तारक मेहता की झलक दिखाई गई है और इस प्रोमो को देखने के बाद अब फैंस खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे हैं.
शो का नया प्रोमो ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) के नए प्रोमो में नए तारक मेहता की पहली झलक फैंस को दिखाई गई है. सभी लोग सोशल मीडिया पर नए तारक मेहता पर अनुमान लगा रहे थे और यह अनुमान सही भी है. जी हां, एक्टर सचिन श्रॉफ ही नए तारक मेहता हैं. प्रोमो में तारक मेहता की ऑनस्क्रीन पत्नी अंजलि मेहता गणपति पंडाल में एक आदमी की आवाज सुन ये देखने की कोशिश करती हैं कि आखिर ये किसकी आवाज है. वीडियो की कैप्शन में लिखा है कि ‘आखिर कौन कर रहा है गणपति बप्पा की आरती, जानने के लिए देखते रहिए.’
फैंस दे रहे रिएक्शन इस शो के फैंस सचिन को शो में देख बेहद खुश हुए. एक यूजर ने कमेंट में लिखा ‘ग्रेट न्यू तारक मेहता ग्रेट, शो बंद नहीं होना चाहिए धीरे-धीरे एडजस्ट करेंगे इनको भी.’ दूसरे यूजर ने कमेंट किया ‘शो को खत्म कर दो. हम इस शो को हमेशा से भारत का नंबर वन शो बने रहना देखना चाहते हैं. प्लीज नई कास्ट लाकर इसे खराब मत कीजिए. पुरानी कास्ट और पुराना तारक मेहता का उलटा चश्मा ही बेस्ट था प्योर एंटरटेनमेंट.’ वेब सीरीज में आ चुके हैं नजर मीडिया रिपोर्ट्स में पहले ही सामने आ गया था कि पुराने तारक मेहता शैलेष लोढ़ा को रिप्लेस करने के लिए एक्टर सचिन श्रॉफ को लाया जाएगा. हाल ही में प्रकाश झा की हिट वेब सीरीज ‘आश्रम’ में सचिन श्रॉफ को एक पॉलिटिशियन के अवतार में देखा गया था. इसके अलावा वो ‘गुम है किसी के प्यार में’ भी काम कर चुके हैं.

Check Also

‘डबल इस्मार्ट’ का दमदार टीजर रिलीज

साउथ अभिनेता राम पोथिनेनी और संजय दत्त की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘डबल इस्मार्ट’ इस साल सिनेमाघरों …