Friday , May 24 2024

The Kashmir Files: सीएम योगी और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिली फिल्म की टीम, इन मुद्दों पर हुई बात

लखनऊ। भारतीय सिनेमा में चर्चा का विषय बन चुकी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’  की स्टार कास्ट ने रविवार को लखनऊ में राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और सीएम योगी से मुलाकात की।


सीएम और राज्यपाल से मिलकर फिल्म की स्टार कास्ट ने अपने अनुभवों को बताया। कश्मीरी पंडितों के पलायन के मुद्दे पर बनी इस फिल्म में मुख्य किरदार अभिनेता अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती और अभिनेत्री पल्लवी जोशी के हैं।

निर्माता निर्देशक की टीम के साथ कई आलाधिकारी रहे मौजूद

ACS SP गोयल ,प्रमुख सचिव संजय प्रसाद,ACS डाo नवनीत सहगल ,विशेष सचिव (मुख्यमंत्री) अमित सिंह निदेशक सूचना (IAS) शिशिर जी,CM योगी के सूचना सलाहकार मृत्युंजय सिंह जी के साथ The Kashmir Files के निर्माता निर्देशक की टीम और साथ में मशहूर अभिनेता अनुपम खेर भी मौजूद रहे।

फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि बॉलीवुड का सिस्टम अलग है और मैं उस सिस्टम को तोड़कर ही यहां आया हूं. मैं बहुत अलग तरीके की भारतीय मिजाज की फिल्में बनाता हूं. उन्होंने कहा कि फिल्म सिर्फ मनोरंजन का साधन नहीं, बल्कि एक सॉफ्ट पावर भी है. ऐसे में दुनिया को इसके जरिए कई अहम मुद्दों के संबंध में बताया जा सकता है. 

अनुपम खेर ने कहा कि कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने पर सीएम को धन्यवाद देंगे. जिस सच को कई सालों तक लोगों से छुपाकर रखा गया, उसे सामने लाने का काम फिल्म के जरिए किया गया है. लोगों के जख्मों को भरा तो नहीं जा सकता, लेकिन उस पर फिल्म बनाकर हमने मरहम लगाने का काम किया है.

Check Also

चंडीगढ़: पंजाब-हरियाणा व चंडीगढ़ में बार एसोसिएशन के चुनाव आज

पंजाब, हरियाणा व चंडीगढ़ की अदालतों और पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के चुनाव में आज …