Sunday , July 14 2024

हर्षवर्धन को मिली एक्शन फिल्म करने की सलाह

हर्षवर्धन राणे ने कई फिल्मों में शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। हाल में ही एक व्यक्ति ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की, जिस पर अभिनेता का जवाब तेजी से वायरल हो रहा है।

हर्षवर्धन राणे हिंदी सिनेमा में कई बार पर्दे पर नजर आए हैं। हर फिल्म में उन्होंने दर्शकों को अपनी मौजूदगी महसूस कराई है। साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘सनम तेरी कसम’ से वह रातों-रात चर्चा में आ गए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल साबित हुई थी। इस फिल्म में उनकी अदाकारी की भी काफी तारीफ हुई थी। फिल्म में उनका इंटेंस अवतार और अभिनय में ठहराव दर्शकों को काफी पसंद आया था।

करियर को लेकर हुई ट्रोलिंग पर दिया तगड़ा जवाब

‘सनम तेरी कसम’ के बाद वह एक सनसनी बन सामने आए थे। इस फिल्म के बाद उन्होंने ‘पलटन’, ‘तैश’, ‘हसीन दिलरुबा’, ‘तारा बनाम बिलाल’ और ‘दंगे’ सहित कई अन्य फिल्मों में भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया। हालांकि, इनमें से कोई फिल्म उनकी पहली फिल्म जितनी सफल नहीं हो सकी। अभिनेता का फिल्म इंडस्ट्री में कोई पारिवारिक संबंध नहीं है और ना ही उनके पिता फिल्मी दुनिया से संबंध रखते हैं। इस वजह से उनके लिए चीजें उतनी आसान नहीं रहीं, जितनी अमूमन एक स्टार किड की होती है। इसे लेकर हाल में ही उन्होंने एक कमेंट के जरिए जवाब दिया है।

परिक्षा की तैयारी में व्यस्त हैं हर्षवर्धन

हाल में ही अभनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कॉलेज परीक्षाओं की एक झलक साझा की थी। इसमें उन्होंने बताया की उनकी परिक्षाएं अब तक अच्छी चल रही है, लेकिन दो मुश्किल परिक्षाएं अभी बाकी हैं। उन्होने बताया कि वह 55 प्रतिशत के मार्क्स की तैयारी की थी, 75 प्रतिशत की उम्मीद कर रहे हैं और वह 80 प्रतिशत से भी ज्यादा प्राप्त कर सकते हैं। इसमें जोड़ते हुए अभिनेता ने कहा, ‘उम्मीद से कम, हिम्मत से ज्यादा’।

‘कुन फाया कुन’ और ‘मिरांडा ब्वॉय्ज’ में आएंगे नजर

अभिनेता की इस रील पर कमेंट करते हुए एक व्यक्ति ने लिखा, भाई एक एक्शन फिल्म करो और हिट हो जाओ। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने जाहिर किया कि उनके पास कोई अमीर पिता नहीं हैं, जो उनकी फिल्म बना सकें। इस कमेंट के जवाब में उन्होंने लिखा,” ठीक है सर, अभी डैडी को बोलता हूं। ओह नो वो तो है नहीं।” अभिनेता के इस जवाब पर लोग जम कर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बताते चलें कि हर्षवर्धन राणे ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्मों से की। हालांकि, उन्हें हिंदी फिल्म सनम तेरी कसम से ज्यादा प्रसिद्धि मिली । वह आखिरी बार मुकेश भट्ट की फिल्म ‘सावी’ में नजर आए थे। उनकी अगली दो फिल्मों में ‘कुन फाया कुन’ और ‘मिरांडा ब्वॉय्ज’ हैं।

Check Also

‘चंदू चैंपियन’ में अपनी भूमिका के लिए काफी उत्सुक थे कार्तिक

कार्तिक आर्यन को उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के लिए काफी तारीफें मिल रही …