Sunday , July 14 2024

विराट-अर्शदीप के साथ भांगड़ा पार्टनर बने रिंकू सिंह

भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब अपने नाम किया। फाइनल मैच में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को 7 रन से मात दी और 17 साल बाद टी20 विश्व कप ट्रॉफी जीती। भारत की जीत के बाद खिलाड़ियों का जश्न देखने लायक था जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को फाइनल मैच में 7 रन से मात दी और टी20 विश्व कप 2024 का खिताब अपने नाम किया। इस जीत के बाद भारतीय खिलाड़ियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जहां मैच जीतने के बाद रोहित-विराट से लेकर हार्दिक तक प्लेयर्स इमोशनल नजर आए।

वहीं, जीत की खुशी भी प्लेयर्स के चेहरे पर साफ झलकी। सोशल मीडिया पर भारत क चैंपियन बनने के बाद वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज और अक्षर पटेल ने दलेर मेहंदी के मशहूर गाने ‘तुनक-तुनक’ पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Virat-Arshdeep को भांगड़ा करता हुआ देख खुद डांस करने से रोक नहीं पाए रिंकू

दरअसल, वायरल वीडियो में भारतीय प्लेयर्स को चैंपियन बनने के बाद जीत का जश्न मनाते हुए देखा। सबसे पहले अर्शदीप सिंह ने भांगड़ा की शुरुआत की और फिर विराट कोहली भी उनके रंग में रंग गए। विराट-अर्शदीप को भांगड़ा करता हुआ देख रिंकू सिंह भी खुद को रोक नहीं पाए और वह भी अक्षर के साथ मिलकर डांस करने लगे। ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

बता दें कि Virat Kohli ने इस जीत के साथ ही टी20 इंटरनेशनल से संन्यास का एलान किया। विराट के संन्यास के कुछ देर बाद कप्तान रोहित ने भी टी20 इंटरनेशनल को अलविदा कहा।

भारत की ये टी20 विश्व कप में दूसरी जीत रही। इससे पहले साल 2007 में एमएस धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने ये टी20 विश्व कप जीता था। टी20 विश्व कप 2024 चैंपियन बनने के बाद भारत को 2.45 मिलियन डॉलर यानी 20.42 करोड़ रुपये के करीब मिले। साउथ अफ्रीका को 1.28 मिलियन यानी भारतीय रुपयों में करीब 10.67 करोड़ रुपये मिले।

Check Also

IND vs ENG: दिनेश कार्तिक ने दिया बेस्ट फील्डर का मेडल

दिनेश कार्तिक ने भले ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन अभी भी वो …