Saturday , May 18 2024

मंत्री नवाब मलिक को मुंबई के अस्पताल में किया गया भर्ती, दो दिन पहले ED ने किया था गिरफ्तार

मुंबई। महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक को मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी तक यह पता नहीं चला कि किस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है.

मलिक को 3 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेजा गया था

मलिक को पिछले दिनों दाऊद इब्राहिम मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 3 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेजा गया था. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मुंबई अंडरवर्ल्ड की गतिविधियों से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में बुधवार को नवाब मलिक को गिरफ्तार किया था.

रूस-यूक्रेन के बीच खूनी जंग जारी : नाटो की भूमिका को लेकर जानें ये 5 बड़ी बातें

मलिक पिछले कुछ महीनों से चर्चा में हैं, जब से उन्होंने एंटी ड्रग्स एजेंसी एनसीबी के मुंबई क्षेत्र के पूर्व निदेशक समीर वानखेड़े के खिलाफ निजी और सेवा से जुड़े आरोप लगाए थे. मलिक के दामाद समीर खान को गत वर्ष मादक पदार्थ के एक मामले के एक मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था.

ईडी ने 15 फरवरी को मुंबई में छापेमारी की थी

अंडरवर्ल्ड की गतिविधियों, संपत्ति की अवैध रूप से कथित खरीद-फरोख्त और हवाला लेनदेन के संबंध में ईडी ने 15 फरवरी को मुंबई में छापेमारी की थी और एक नया मामला दर्ज किया था, जिसके बाद मलिक को गिरफ्तार किया गया. नवाब मलिक पर पीएमएलए की विशेष अदालत ने बीते बुधवार को रिमांड पर भेजने का फैसला किया था. सूत्रों के अनुसार नवाब मलिक की हिरासत मिलने के बाद ईडी इस मामले में और भी गिरफ्तारियां कर सकती है.

अयोध्या में सीएम सीएम ने किए रामलला के दर्शन, हनुमान गढ़ी में की पूजा अर्चना

Check Also

सुप्रीम कोर्ट: जीवन और निजी आजादी के अधिकार के हनन पर सख्ती से निपटने की जरूरत

सुप्रीम कोर्ट ने अभियुक्त को अपनी गिरफ्तारी का आधार जानने को मौलिक और वैधानिक अधिकार …