Thursday , October 24 2024

रोमांचक हुई करहल की जंग : नेताजी मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश के लिए मांगे वोट

मैनपुरी। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव लंबे समय बाद सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए नजर आए. उन्होंने गुरुवार को मैनपुरी के करहल में सपा के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया.

Lucknow : केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने की प्रेसवार्ता, कहा- फिर सत्ता में आएगी BJP तो सभी तक पहुंचेंगी सरकारी योजनाएं

मुलायम सिंह यादव ने यहां से पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए प्रचार भी किया. मुलायम सिंह यादव ने कहा कि किसान, नौजवान और व्यापारी ही इस देश को मजबूत करेंगे.

नेताजी ने योगी सरकार पर बोला हमला

मुलायम सिंह यादव ने कहा कि, देश के युवा बेरोजगार हैं. उनको नौकरी मिलनी चाहिए. योगी सरकार ये नहीं कर रही है. मैं विश्वास दिलाता हूं कि राज्य में सपा सरकार बनेगी तो युवाओं को नौकरी का इंतजाम किया जाएगा. मुलायम सिंह यादव ने कहा कि किसान, नौजवान और व्यापारी ही देश को मजबूत करेंगे.

कुशीनगर हादसा: मातम में बदलीं शादी की खुशियां, कुएं में गिरकर बच्चों समेत 13 की मौत, PM-CM ने जताया शोक

सपा संरक्षक ने कहा कि, किसानों की खाद की व्यवस्था की जाए, उनके फसलों को बेचने की व्यवस्था की जाए. किसानों को प्राथमिकता दी जाए. खाद, बीज का इंतजाम किया जाए और उसको सिंचाई का साधन उपलब्ध कराया जाए जिससे पैदावार बड़े. पैदावार बढ़ेगी तो किसानों की हालत सुधरेगी.

अमित शाह एसपी सिंह बघेल के लिए प्रचार किया

बता दें कि, करहल में 20 फरवरी को वोटिंग होगी. यहां से अखिलेश यादव सपा के उम्मीवार हैं तो बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल को मैदान में उतारा है. रोमांचक होती यहां की लड़ाई में आज बीजेपी के दिग्गज नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी उतरे. उन्होंने एसपी सिंह बघेल के लिए प्रचार किया और सपा पर जमकर हमला बोला.

लखनऊ में मायावती ने विरोधियों पर बोला हमला, बीएसपी को वोट देने की अपील

उन्होंने एक जनसभा में कहा कि, यहां पर कमल खिला दो तो पूरे यूपी में सपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा. उन्होंने कहा कि, अखिलेश यादव ने ऐसा कहा था कि नामांकन के बाद मैं चुनाव प्रचार करने यहां नहीं आऊंगा. लेकिन मैं देख रहा था, इतनी उम्र होने के बावजूद मुलायम सिंह यादव को उन्होंने चुनाव प्रचार में उतार दिया.

Check Also

अब आसमान में उड़ान भरेगा यूपी का पहला ‘शंख’! सरकार से नई एयरलाइन को मिली मंजूरी

Shankh Airline : भारत के आसमान में अब ‘शंख’ उड़ान भरेगा। एयर इंडिया, इंडिगो और अकासा …