Sunday , May 5 2024

लखनऊ में मायावती ने विरोधियों पर बोला हमला, बीएसपी को वोट देने की अपील

खनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए दो चरणों की वोटिंग हो चुकी है. राजनीतिक पार्टियां अब बाकी बचे पांच चरणों की तैयारियों में जुट गई हैं. इसी कड़ी में बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने बुधवार को राजधानी लखनऊ में चुनावी रैली को संबोधित किया. उन्होंने विरोधियों पर निशाना साधा और लोगों से बीएसपी को वोट देने की अपील की.

सीतापुर में पीएम मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- BJP सरकार का मतलब बहन-बेटियों की सुरक्षा

मायावती ने बताया- क्यों जरूरी है बीएसपी की सरकार

लखनऊ के समृति उपवन में मंच से मायावती ने लोगों को बताया कि, सूबे में क्यों बीएसपी की सरकार जरूरी है. उन्होंने कहा कि इस चुनाव मे फिर बीएसपी की सरकार बनाना जरूरी है. आप अपना वोट कांग्रेस, बीजेपी, सपा किसी और को न दें, सिर्फ बीएसपी को दें.

मायावती ने कांग्रेस पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि, गलत नीतियों की वजह से कांग्रेस केंद्र और कई राज्यों से सत्ता से बाहर है. कांग्रेस ने डॉ. अंबेडकर को भारत रत्न से सम्मानित नहीं किया. कांशीराम के देहांत के समय कांग्रेस की किसी सरकार ने अवकाश घोषित नहीं किया.

अखिलेश यादव का BJP पर हमला : कहा- किसानों पर जीप चढ़ाने वालों की जमानत कराने वालों की जनता जमानत जब्त कराएगी

दलित पिछड़ों के वोट के लिए नाटकबाजी करती है कांग्रेस

कांग्रेस दलित पिछड़ों के वोट के लिए नाटकबाजी करती है. मायावती ने आगे कहा कि कांग्रेस की सच्चाई तो ये है कि अच्छे दिनों में इस वर्ग का विकास नहीं याद आता है.

सपा-बीजेपी पर भी साधा निशाना

मायावती ने कांग्रेस के बाद सपा और बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सपा और बीजेपी की सरकारों में भी यूपी के लोग दुखी रहे. सपा के समय माफियाओं का राज रहा.

अनुराग ठाकुर ने अखिलेश पर बोला हमला : कहा- दूसरे चरण के मतदान के बाद सपा की बौखलाहट देखने को मिल रही

बसपा प्रमुख ने कहा कि, अखिलेश यादव की सपा सरकार ने आरक्षण खत्म कर दिया था. संसद में सपा ने पदोन्नति में आरक्षण को पास नहीं होने दिया था. शहरों जिलों के नाम बदलने का काम सपा ने किया. ऐसी सपा को किसी भी कीमत पर वोट नहीं देना है.

बीजेपी को सत्ता में आने से रोकना होगा

मायावती ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि, उसकी मानसिकता जातिवादी है. बीजेपी को सत्ता में आने से रोकना होगा. उन्होंने कहा कि दलितों पिछड़ों को अब आरक्षण का पूरा लाभ नहीं मिल पा रहा, क्योंकि ज्यादातर काम प्राइवेट कराया जा रहा क्योंकि वहां आरक्षण नहीं है.

भाजपा की जन कल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर कई नेताओं ने ग्रहण की पार्टी की सदस्यता

उन्होंने कहा कि, बीएसपी चुनाव में विरोधियों की तरह घोषणापत्र नहीं जारी करती है. बीएसपी कहने में कम करने में ज्यादा विश्वास रखती है. मायावती ने कहा कि मेरी सरकार बनी तो लखनऊ की सूरत बदल गई.

Check Also

यूपी: आज दो घंटे रामनगरी में रहेंगे पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी रामलला के दर्शन करने जाएंगे। आज वह रामलला के दर्शन करेंगे। दर्शन …