Saturday , May 18 2024

अखिलेश यादव का BJP पर हमला : कहा- किसानों पर जीप चढ़ाने वालों की जमानत कराने वालों की जनता जमानत जब्त कराएगी

औरैया। उत्तर प्रदेश चुनाव के तीसरे दौर से पहले वार-पलटवार का दौर तेज हो गया है. बीजेपी और समाजवादी पार्टी के बीच तू-तू-मैं-मैं सबसे ज्यादा देखी जा रही है. बुधवार को समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने यूपी के औरैया में एक जनसभा में बीजेपी पर हमला बोला.

अनुराग ठाकुर ने अखिलेश पर बोला हमला : कहा- दूसरे चरण के मतदान के बाद सपा की बौखलाहट देखने को मिल रही

अखिलेश ने सत्तारूढ़ पार्टी पर किया कटाक्ष

केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को जमानत मिलने को लेकर भी अखिलेश ने सत्तारूढ़ पार्टी पर कटाक्ष किया. अखिलेश ने यूपी के औरैया में कहा, किसानों पर जीप चढ़ाने वालों की जमानत कराने वालों की जनता जमानत जब्त कराएगी.

गर्मी निकालने वालों का धुआं निकल जाएगा

अखिलेश यादव ने कहा, जिन्हें कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करना हो वो हमारे साथ ना आएं. हम कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे. पहले और दूसरे चरण के मतदान में सपा गठबंधन आगे निकल चुका है. बाकी चरणों में वोट पड़ेंगे तो गर्मी निकालने वालों का धुआं निकल जाएगा.

अलविदा ‘डिस्को किंग’ बप्पी दा : संगीतकार और गायक बप्पी लहरी का 69 साल की उम्र में निधन

सपा सुप्रीमो ने कहा, अगर प्लास्टिक कारखाने के लिए हमें कोई विशेष सब्सिडी और सहयोग देना पड़ेगा तो वो भी हम बजट से देंगे. ऐसा इंफ्रास्ट्रक्चर बनाएंगे, जिससे पूरे उत्तर प्रदेश और देश में यहीं से प्लास्टिक का सामान जाएगा.

यह बदहाली को खुशहाली में बदलने का चुनाव

अखिलेश यादव ने कहा, यह बदहाली को खुशहाली में बदलने का चुनाव है. समय-समय पर युवाओं और किसानों को अपमानित होना पड़ा. इस सरकार में किसी को न्याय नहीं मिला. पिछले 5 साल में किसी को नौकरी मिली हो तो बता दो.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को सौंपा ज्ञापन, करहल में हुई घटना पर कार्रवाई की मांग

20 फरवरी को 16 जिलों में मतदान

20 फरवरी को 16 जिलों की 59 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा. इन 59 सीटों में से 30 यानी आधी सीटें ऐसी हैं जो यादव बहुल आबादी वाली हैं. बीजेपी का फोकस यादव बहुल आबादी वाली सीटों को अपने पाले में करना है. पिछले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के गढ़ में बीजेपी ने कमल खिलाने में कामयाब रही थी.

Check Also

देश में सबसे गर्म रहा आगरा… 46.9 पहुंचा पारा, यूपी लू की चपेट में

मौसम की तपिश ने शुक्रवार को अपना असर दिखाया और प्रदेश में कहीं-कही लू चली …