Saturday , May 18 2024

अनुराग ठाकुर ने अखिलेश पर बोला हमला : कहा- दूसरे चरण के मतदान के बाद सपा की बौखलाहट देखने को मिल रही

लखनऊ। यूपी में बीजेपी नेताओं पर हमले के बाद बीजेपी ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग से मिला. मंगलवार को मैनपुरी के करहल से बीजेपी प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल के काफिले पर हमला हुआ था.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को सौंपा ज्ञापन, करहल में हुई घटना पर कार्रवाई की मांग

अनुराग ठाकुर ने समाजवादी पार्टी पर बोला हमला

शिकायत के बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा, दूसरे चरण के मतदान के बाद सपा की बौखलाहट देखने को मिल रही है. जनता ने जिस तरह कमल का बटन दबाया उससे अखिलेश का पसीना छूट रहा है.

एसपी सिंह बघेल पर सपा के गुंडों ने हमला किया

महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष राज्य सभा सांसद गीता शाक्य पर हमला हुआ. एसपी सिंह बघेल पर सपा के गुंडों ने हमला किया. मैनपुरी जिले की जिस करहल सीट पर एसपी सिंह बघेल पर पत्थर और डंडे चलाए गए, इन सपा के गुंडों पर चुनाव आयोग कार्रवाई करे. हर बूथ पर सीसीटीवी कैमरा होगा.

भाजपा की जन कल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर कई नेताओं ने ग्रहण की पार्टी की सदस्यता

अखिलेश को अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी भी याद आ जाएंगे

अनुराग ठाकुर ने कहा कि, मैनपुरी इटावा समेत अन्य जगहों के सपा के गुंडों पर मतदान से पहले कार्रवाई हो. अर्धसैनिक बलों की तैनाती की जाए. दूसरे चरण के बाद अखिलेश यादव को आज़म खान याद आ गए. पांचवें और छठे चरण में अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी याद आ जाएंगे.

18 बीजेपी नेताओं को सुरक्षा

गृह मंत्रालय ने पंजाब और उत्तर प्रदेश के करीब 18 बीजेपी नेताओं को सुरक्षा दी है. एसपी सिंह बघेल की भी गृह मंत्रालय ने सुरक्षा बढ़ाई है. एसपी सिंह बघेल को Z कैटेगरी की सुरक्षा पिछले सप्ताह दी गई थी जिसके बाद अब बघेल को CISF सुरक्षा दी जाएगी.

अलविदा ‘डिस्को किंग’ बप्पी दा : संगीतकार और गायक बप्पी लहरी का 69 साल की उम्र में निधन

बता दें, उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के अत्तिकुल्लापुर गांव के पास मंगलवार शाम को केंद्रीय कानून और न्याय राज्य मंत्री सत्य पाल सिंह बघेल के काफिले पर पथराव और लाठियों से हमला किया गया था.

Check Also

देश में सबसे गर्म रहा आगरा… 46.9 पहुंचा पारा, यूपी लू की चपेट में

मौसम की तपिश ने शुक्रवार को अपना असर दिखाया और प्रदेश में कहीं-कही लू चली …