Monday , December 11 2023

Hijab Controversy: ओवैसी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- बेटियों से हिजाब का अधिकार क्यों छीन रही है BJP

नई दिल्ली। देश में हिजाब को लेकर चल रहे विवाद के बीच ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि, पीएम मोदी कहते हैं कि, मुस्लिम महिलाएं उन्हें आशीर्वाद दे रही हैं तो बीजेपी मुस्लिम लड़कियों से हिजाब पहनने का अधिकार क्यों छीन रही है?

कुशीनगर हादसा: मातम में बदलीं शादी की खुशियां, कुएं में गिरकर बच्चों समेत 13 की मौत, PM-CM ने जताया शोक

आप भगवा शॉल पहनें, कौन रोकता है?- ओवैसी

ओवैसी ने कहा कि, हिजाब पहनना हमारा संवैधानिक अधिकार है. आप भगवा शॉल पहनें, कौन रोकता है? उन्होंने समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा. ओवैसी ने कहा कि, अखिलेश को हिजाब पर बोलने से डर लगता है. उन्हें मुसलमानों की कोई फ़िक्र नहीं है.

अखिलेश मुसलमानों के लिए कुछ नहीं करते- ओवैसी

ओवैसी ने आगे कहा कि, अखिलेश को मुसलमानों का वोट चाहिए, लेकिन उनके लिए कुछ करते नहीं है. अखिलेश को मुसलमान कहने से क्यों डर लगता है? उन्होंने इस विधानसभा चुनाव में कई मुस्लिम नेताओं के टिकट काट दिए.

लखनऊ में मायावती ने विरोधियों पर बोला हमला, बीएसपी को वोट देने की अपील

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर को लेकर ओवैसी ने कहा कि, हमने उनके खिलाफ भी उम्मीदवार दिया है, क्योंकि हमें उनसे इश्क है.

हम मज़बूती से लड़ रहे हैं और नतीजे अच्छे रहेंगे- ओवैसी

यूपी चुनाव में एआईएमआईएम की जीत को लेकर उन्होंने कहा, हम मज़बूती से लड़ रहे हैं और नतीजे अच्छे रहेंगे. मैं यूपी से जाने वाला नहीं हूं. हम गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ प्रचार करेंगे.

सीतापुर में पीएम मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- BJP सरकार का मतलब बहन-बेटियों की सुरक्षा

Check Also

राजस्थान सी एम :क्या बाबा बालकनाथ CM रेस से हो गए बाहर?

राजस्थान में भाजपा को बहुमत मिलने के बाद सीएम पद को लेकर अभी स्थिति स्पष्ट …