Saturday , May 25 2024

मुलायम सिंह यादव आज मैनपुरी में जनसभा को करेंगे संबोधित, अखिलेश के लिए मांगेंगे वोट

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए आज सपा संरक्षक मुलायम सिंह भी चुनावी मैदान में उतरने जा रहे हैं. मैनपुरी के सासंद मुलायम सिंह आज करहल से चुनाव लड़ने जा रहे पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए प्रचार करेंगे.

कुशीनगर हादसा: मातम में बदलीं शादी की खुशियां, कुएं में गिरकर बच्चों समेत 13 की मौत, PM-CM ने जताया शोक

मुलायम सिंह यादव चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

मुलायम सिंह आज मैनपुरी के कोसमा में आयोजित चुनावी जनसभा में मौजूद रहेंगे. मुलायम सिंह के जनसभा में शामिल होने की जानकारी मिलने के बाद से कार्यकर्ताओं में उत्साह है. इससे पहले 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान मुलायम सिंह यादन मैनपुरी लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल करने आए थे. इसके बाद उनका मैनपुरी आगमन नहीं हो पाया.

पहले-दूसरे चरण में मुलायम सिंह ने नहीं किया प्रचार

विधानसभा चुनाव के पहले और दूसरे चरण में भी मुलायम सिंह यादव ने चुनाव प्रचार नहीं किया. पहले तय कार्यक्रम के अनुसार चापरी गांव के पास हो रही जनसभा में अखिलेश यादव को ही आना था. लेकिन अब मुलायम सिंह भी जनसभा में भाग लेंगे. जनसभा में भाग लेन के लिए सपा संरक्षक 1 बजे सैफई से रवाना होंगे. जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने मुलायम सिंह यादव के चुनाव प्रचार में भाग लेने के कार्यक्रम आ गया है.

लखनऊ में मायावती ने विरोधियों पर बोला हमला, बीएसपी को वोट देने की अपील

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर बोला हमला

करहल में सपा के गुंडों द्वारा बीजेपी प्रत्याशी एसपी बघेल पर हमले वाले बयान के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बीजेपी पर हमलावर हैं. कन्नौज के तिरवा में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोला. अखिलेश यादव ने कन्नौज की जनता ने इस तरह की अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की है. उन्होंने जनता से इस तरह की अफवाहों से सचेत रहने की अपील की.

Check Also

प्रियंका गांधी-अखिलेश यादव की आज गोरखपुर में सभा

इंडिया गठबंधन ने सातवें चरण की सीटों के लिए प्रचार पर फोकस बढ़ा दिया है। …