Saturday , May 25 2024

कांग्रेस नेता ने क्यों कहा मायावती को मजबूत बनाएं!

नोएडा, रविंद्र सिंह। भोजपुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना राठौर के नगर कमालगंज में चुनाव कार्यालय पहुंचे पूर्व काबीना मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी की जुबान फिसल गयी। जिससे उनकी काफी किरकिरी हो रही है।

देश में घट रहे कोरोना केस : पिछले 24 घंटे में मिले 50 हजार से ज्यादा केस दर्ज, 804 लोगों की मौत

कार्यकर्ताओं को बताए चुनावी नुस्खे

पूर्व काबीना मंत्री नसीमुद्दीन कार्यकर्ताओं को चुनावी नुस्खे बताए। उन्होंने कहा, कांग्रेस की सरकार बनने पर युवाओं को रोजगार, मुफ्त इलाज, बालिका शिक्षा को प्रोत्साहन और आरक्षण की विसंगतियों को दूर करने आदि विकास कार्य किये जाएंगे।

मायावती को मुख्यमंत्री बनाने की बात कही

पूर्व काबीना मंत्री नसीमुद्दीन ने कार्यकर्ताओं से कांग्रेस के पक्ष में जमकर मतदान कराने को कहा। पूर्व काबीना मंत्री नसीमुद्दीन ने मीडिया से वार्ता के दौरान पत्रकारों के सवालों के जवाब देते समय पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी की जबान फिसल गई। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी को जिता कर बहन कुमारी मायावती को मुख्यमंत्री बनाने की बात की।

UP Election : जसवंत नगर विधान सभा से जीत का नया रिकार्ड बनाने की ओर शिवपाल सिंह यादव

जब नसीमुद्दीन को गलती का एहसास कराया गया तो उन्होंने प्रियंका गांधी को मुख्यमंत्री बनाने को कहा पत्रकारों को सुझाव दिया कि मायावती का नाम कट कर दें। पहले राउंड में सीटों के बारे में पूछे जाने पर नसीमुद्दीन ने बताया कि वह अधिकतम सीटें जीत रहे हैं।

Check Also

दिल्ली विश्वविद्यालय में कई जगह लिखे दिखे चुनाव बहिष्कार के नारे, पुलिस ने एफआईआर की दर्ज

दिल्ली विश्वविद्यालय में कई स्थानों पर दीवारों पर चुनाव बहिष्कार के नारे लिखे पाए जाने …