Friday , June 14 2024

यादव मतदाताओं को रिझाने पहुंचीं नेताजी की बहू अपर्णा, योगी सरकार के कार्यों का किया बखान

ऊंचाहार, रायबरेली। यूपी में दूसरे चरण का मतदान सोमवार 14 फरवरी को होना है। जिसको लेकर सभी पार्टियों के नेता जनता को रिझाने में लगे है। वहीं हाल में ही समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ कर बीजेपी में शामिल हुईं मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव शुक्रवार को जिले के ऊंचाहार विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक रोहनिया पहुंचीं।

देश में घट रहे कोरोना केस : पिछले 24 घंटे में मिले 50 हजार से ज्यादा केस दर्ज, 804 लोगों की मौत

बीजेपी प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

अपर्णा यादव ने अप्टा कांड के नाराज यादव समाज के लोगों से मुलाकात की और बीजेपी प्रत्याशी अमरपाल मौर्या के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

अपर्णा यादव ने लोगों से किया सीधा संपर्क

बताते चलें कि, भाजपा के लिए यादव मतदाताओं को साधने ऊंचाहार पहुंची मुलायम सिंह यादव की पुत्र वधू अपर्णा यादव ने रोहनिया ब्लाक में भ्रमण किया और गली कूंचों में पहुंचकर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाया। अपर्णा सबसे पहले रोहनिया ब्लाक के अष्टा गांव पहुंची। जहां 26 जून 2017 को दो पक्षों में हुए विवाद में पांच ब्राह्मण युवकों को जिंदा जलाकर मार डाला गया था।

UP Election : जसवंत नगर विधान सभा से जीत का नया रिकार्ड बनाने की ओर शिवपाल सिंह यादव

योगी सरकार के कार्यों का बखान

अपर्णा का यहां पर ग्राम प्रधान रामश्री यादव के घर पर कार्यक्रम था। जिनके बेटे अप्टा कांड में आरोपित है और जेल में निरुद्ध है। अपने संक्षिप्त संबोधन में अपर्णा यादव ने योगी सरकार का बखान किया। जिसके बाद उनका काफिला अष्टा कांड के दूसरे आरोपित पूर्व प्रमुख शिव कुमार यादव के यहां पहुंचा।

उन्होंने हाल ही में शिव कुमार यादव के भाई व पूर्व प्रधान शिव करन यादव के हुए निधन शोक संतृप्त परिवार को संवेदना व्यक्त की। उसके बाद उन्होंने रोहनिया गांव की एक चौपाल में भी भाग लिया।

योगी राज में गुंडाराज का खात्मा हुआ

चौपाल में अपर्णा यादव ने कहा कि, प्रदेश से गुंडाराज का खात्मा योगी राज में हुआ है। आज प्रदेश का आम आदमी चैन से रह रहा है। प्रदेश सरकार ने हर समाज और हर वर्ग का उत्थान के लिए काम किया है इसलिए भाजपा को एक बार फिर समर्थन देना चाहिए।

सीएम योगी का एलान : अयोध्या में एक चौराहे का नाम होगा लता मंगेशकर, अकादमी भी बनाएंगे, पीएम मोदी ने की तारीफ

इस मौके पर पूर्व प्रदेश महिला मोर्चा महामंत्री किरन सिंह, क्षेत्रीय मंत्री बृजेश सिंह, पूर्व विधायक गजाधर सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष दिलीप यादव, विवेक समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Check Also

गोरखपुर: जम्मू के आतंकी हमले की प्रशंसा करने वाला युवक गिरफ्तार

पुलिस ने शिकायत मिलते ही आरोपी पर संप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने, आईटी एक्ट की धाराओं में …