Thursday , May 9 2024

पंजाब में SKM का ऐलान : पीएम मोदी की रैलियों का विरोध करेंगे किसान

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे का किसान एक बार फिर विरोध करेंगे. संयुक्त किसान मोर्चा के पंजाब संगठनों ने हाल ही में मीटिंग कर ये फैसला लिया है.

यादव मतदाताओं को रिझाने पहुंचीं नेताजी की बहू अपर्णा, योगी सरकार के कार्यों का किया बखान

पीएम के पंजाब दौरे का विरोध करेगा SKM

MSP पर वादाखिलाफी, लखीमपुर हिंसा मामले में बीजेपी नेता अजय मिश्र टेनी पर कोई कार्रवाई न होने और आशीष मिश्रा की जमानत मिलने का किसान विरोध कर रहे हैं. इसलिए संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) ने पीएम मोदी के पंजाब आने पर उनका विरोध का ऐलान किया है.

पंजाब में बीजेपी की गठजोड़ पार्टियों का विरोध

इस संबंध में SKM ने एक प्रेस नोट भी जारी किया है जिसमें सभी किसानों से प्रधानमंत्री की चुनावी रैलियों का शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन करने की अपील की गई है. इसके साथ ही पंजाब में बीजेपी की गठजोड़ पार्टियों का विरोध करने का ऐलान भी किया गया.

देश में घट रहे कोरोना केस : पिछले 24 घंटे में मिले 50 हजार से ज्यादा केस दर्ज, 804 लोगों की मौत

आपको बताते चलें कि पीएम मोदी 14 फरवरी को पंजाब दौरे पर जालंधर आ रहे हैं. इसके बाद वे 16 फरवरी को पठानकोट व 17 फरवरी को अबोहर में रहेंगे.

पीएम मोदी की रैलियों का होगा विरोध

संयुक्त किसान मोर्चा के नेता डॉ. दर्शन पाल का कहना है कि, पंजाब में पीएम मोदी की रैलियों का विरोध किया जाएगा. हालांकि, उन्होंने साफ कहा कि विरोध शांतिपूर्ण होगा.

UP Election : जसवंत नगर विधान सभा से जीत का नया रिकार्ड बनाने की ओर शिवपाल सिंह यादव

उन्होंने ये भी कहा कि, अगर पीएम मानी जा चुकी मांगों के लागू करने का ऐलान करते हैं तो विरोध प्रदर्शन को टाल दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि, बीजेपी के साथ उसकी सहयोगी दल पंजाब लोक कांग्रेस व शिरोमणि अकाली दल का भी वो विरोध करेंगे.

पीएम मोदी और केंद्र सरकार का फूंकेंगे पुतला

जानकारी के मुताबिक, इस बैठक में फैसला लिया गया कि वो 14 फरवरी को पीएम मोदी और केंद्र सरकार के पुतले फूंकेंगे और 16 फरवरी को तहसील स्तर पर पीएम और केंद्र सरकार की अर्थियां फूंकी जाएंगी.

सीएम योगी का एलान : अयोध्या में एक चौराहे का नाम होगा लता मंगेशकर, अकादमी भी बनाएंगे, पीएम मोदी ने की तारीफ

Check Also

अमेरिका: गोपनीय दस्तावेज मामले में ट्रंप के खिलाफ मुकदमे की कार्यवाही टली

जज एलीन कैनन ने कई लंबित मुद्दों पर सुनवाई मई और जुलाई के अंत में …