Sunday , July 21 2024

भाजपा सरकार में किसान बेरोजगार परेशान है, बसपा सत्ता में आई तो होगा विकास : मायावती

सहारनपुर। यूपी चुनाव को लेकर सहारनपुर में मायावती ने जनसभा को संबोधित किया। भाजपा सरकार में किसान परेशान है, बेरोजगार रोजगार की तलाश में प्रदेश से पलायन कर रहे हैं।

बाईस में बाइसिकल : शिवपाल यादव ने बर्थडे गिफ्ट के तौर पर मांगा “रिकॉर्ड जीत” का उपहार

कोरोना काल में भाजपा सरकार के वजह से पूरे प्रदेश की जनता की हालत खराब हो गई। इन विरोधी पार्टियों से निजात पाने के लिए प्रदेश की जनता को अपनी एकमात्र हितैषी पार्टी बहुजन समाज पार्टी को समर्थन देकर पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनानी है।

बसपा ने अपने चारों रहे शासनकाल के दौरान बिना पक्षपात कमजोर एवं उपेक्षित वर्ग के लोगों के साथ साथ सर्व समाज का उत्थान एवं विकास किया है।

बसपा की सरकार में प्रदेश में गरीबी और बेरोजगारी को दूर करने के लिए जरूरी कदम उठाए जाएंगे और यह हमारी सरकार का मुख्य एजेंडा होगा।

पूर्व सांसद सी. जंगा रेड्डी का निधन, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया शोक

किसानों को भी किसी भी मामले में निराश नहीं होने दिया जाएगा उनकी उपज का उनको वाजिब दाम दिया जाएगा और खेती करने के सारे साधन भी उन्हें समय से उपलब्ध कराए जाएंगे

सहारनपुर मंडल की स्थानीय समस्याओं को दूर करने का प्रयास किया जाएगा। हालांकि मेरी पिछली रही सरकारों में सहारनपुर मंडल की सभी समस्याओं को दूर किया गया था जो रह गई है उन्हें इस बार जरूर दूर किया जाएगा। केंद्र सरकार के विवादित नियम व कानून को यहां लागू होने नहीं दिया जाएगा।

बीएसपी की रैली सरकार में जिन महान संतों गुरु एवं महापुरुषों आदि के आदर सम्मान में या उनके नाम पर जनहित की जो अनेकों योजनाएं शुरू की गई थी। साथ ही नए बनाए गए जिलों के नाम भी रखे गए थे तो उन्हें अधिकांश सपा सरकार द्वारा फोटो दिया गया है जिन्हें फिर बीएसपी की सरकार बनने पर जरूर बहाल कर दिया जाएगा।

जब मुजफ्फरनगर दंगों की आग में जल रहा था तब तत्कालीन सीएम किसके साथ खड़े थे यह साफ है : स्वतंत्र देव सिंह

Check Also

यूपी: राहत के साथ आफत भी लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से चार की मौत

पूरे यूपी में करीब-करीब मानसून छा गया है। लगातार बारिश होने से प्रदेश के ज्यादातर …