Saturday , May 18 2024

बाईस में बाइसिकल : शिवपाल यादव ने बर्थडे गिफ्ट के तौर पर मांगा “रिकॉर्ड जीत” का उपहार

इटावा। जसवंतनगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे सपा-प्रसपा गठबंधन प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव ने अपने जन्मदिन के मौके पर तीन गांवों का भ्रमण किया और वोट मांगे।

पूर्व सांसद सी. जंगा रेड्डी का निधन, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया शोक

लोगों ने दिलाया भरोसा

उन्होंने अपने वोटरों से कहा है कि, 10 मार्च को जब चुनाव के नतीजे आए तो उनकी जीत का अंतर रिकॉर्ड होना चाहिए। लोगों ने अपने नेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के साथ भारी मतों से जिताने का भरोसा भी दिलाया।

शिवपाल सिंह यादव का जोरदार स्वागत

भावलपुर में प्रधान सर्वेश यादव ने अपने आवास पर समारोह पूर्वक पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव का स्वागत किया। जसवंत नगर के ब्लॉक प्रमुख अनुज कुमार यादव उर्फ मोंटी, रुकुनपुर के प्रधान शीलेंद्र सिंह, पूर्व जिला उपाध्यक्ष महावीर सिंह, जिला पंचायत सदस्य सोनू यादव और उनके सैकड़ों समर्थकों ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

जब मुजफ्फरनगर दंगों की आग में जल रहा था तब तत्कालीन सीएम किसके साथ खड़े थे यह साफ है : स्वतंत्र देव सिंह

जीतने के बाद मांगें पूरी करने की आश्वासन

गांव वालों ने शिवपाल सिंह यादव से नाली बनवाने और खड़ंजा लगवाने की मांग की। उन्होंने 10 मार्च के बाद सारी मांगें पूरी करने का आश्वासन दिया।

लोगों ने दी जन्मदिन की बधाई

भावलपुर गांव से निकल कर खेड़ा धौलपुर पहुंचे शिवपाल सिंह यादव का गांव वालों ने जोरदार स्वागत किया। बघेल बिरादरी की बहुलता वाले इस गांव के बुजुर्गों ने शिवपाल सिंह यादव को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

बहराइच : एक लाख का इनामी माफिया गब्बर सिंह साथी संग गिरफ्तार, एसटीएफ ने दबोचा

कार्यक्रम का संचालन प्रधान वीरेंद्र कुमार बघेल ने किया। पूर्व प्रधान शिशु पाल सिंह, पूर्व अध्यापक जिलेदार सिंह, दीनदयाल बघेल, रामबाबू आदि ने गांव के बंद पड़े कॉपरेटिव बैंक को शुरू कराने और एनएचएआई के बोर्ड पर गांव का नाम खेड़ा धौलपुर लिखवाने की मांग की है।

शिवपाल सिंह यादव ने वोट मांगे

फुलरई गांव में भी शिवपाल सिंह यादव ने वोट मांगे। 1200 वोटरों वाले गांव में छुट्टा जानवरों से निजात दिलाने की मांग की। गांव वालों ने बताया कि छुट्टा जानवरों से फसल को भारी नुकसान हुआ है।

दिलचस्प हुई रायबरेली सदर सीट की लड़ाई : बीजेपी की अदिति सिंह के सामने कांग्रेस ने डॉक्टर मनीष चौहान को उतारा

गांव में नाली और जल भराव की भी भारी दिक्कत है। शिवपाल सिंह यादव ने गांव निवासियों को सारी दिक्कतें दूर करने का भरोसा दिलाया है। कार्यकम में नगला रामसुंदर, नगला दत्ती और दुर्गापुर के लोग भी शामिल हुए।

Check Also

आज रायबरेली में एक साथ रैली करेंगे प्रियंका, राहुल, अखिलेश और सोनिया गांधी

लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए इंडिया गठबंधन जोर शोर से चुनाव प्रचार …