Saturday , May 25 2024

अखिलेश यादव ने किए बड़े ऐलान : कहा- सत्ता में लौटे तो देंगे 18 हजार रुपये सालाना पेंशन

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने यूपी चुनाव से पहले बड़े ऐलान किए है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बुधवार को कहा कि, अगर हम सत्ता में आए तो समाजवादी पेंशन फिर से शुरू की जाएगी.

UP Election : भाजपा ने जारी की 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, वरुण और अजय मिश्र टेनी का नाम नहीं

अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार 6 हजार रुपये सालाना नहीं बल्कि 18 हजार रुपये सालाना देंगे. उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा खाते समाजवादी पार्टी ने खुलवाए थे. अखिलेश यादव ने कहा, हम गरीब महिलाओं को 18 हजार रुपये प्रति वर्ष यानी 1500 रुपये प्रति महीने की पेंशन देने का काम करेंगे.

एक्सप्रेस-वे के किनारे बनाएंगे स्नेक चार्मर्स विलेज

अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि, सपेरा समुदाय के लोगों से सपा का खास लगाव रहा है. हम सत्ता में लौटे तो एक्सप्रेस-वे के किनारे एक स्नेक चार्मर्स विलेज बनाएंगे.

Uttarakhand elections : उत्तराखंड क्रांति दल ने जारी की 14 प्रत्याशियों की दूसरी सूची

आजमगढ़ की जनता से परमिशन लेकर चुनाव लड़ूंगा

इस दौरान अखिलेश यादव कहां से चुनाव लड़ेंगे, इसका भी उन्होंने थोड़ा संकेत दिया. उन्होंने कहा कि, मैं आजमगढ़ की जनता से परमिशन लेकर ही चुनाव लड़ूंगा. उन्होंने कहा, समाजवादी सरकार ने अगर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे डिजाइन नहीं किया होता तो पीएम भी वहां हवाईजहाज से उतर नहीं पाते.

भाजपा पर लगाए आरोप

अखिलेश ने आरोप लगाते हुए कहा कि, बीजेपी को मालूम था कि सब वर्चुअल होने वाला है. उन्होंने पहले ही स्टूडियो बना लिए हैं और उपकरण ले लिए हैं’. सपा सुप्रीमो ने कहा, ‘छोटे दल इस तरह कैसे प्रचार कर पाएंगे. लोकतंत्र में भेदभाव नहीं होना चाहिए. हम लगातार चुनाव आयोग के नियमों का पालन कर रहे हैं.

कोरोना से मौत पर मुआवजे को लेकर SC सख्त, बिहार और आंध्र प्रदेश को अवमानना की चेतावनी

Check Also

प्रियंका गांधी-अखिलेश यादव की आज गोरखपुर में सभा

इंडिया गठबंधन ने सातवें चरण की सीटों के लिए प्रचार पर फोकस बढ़ा दिया है। …