Thursday , May 23 2024

शिवपाल यादव बोले- लक्ष्मीकांत बाजपेई के दावे में कोई सच्चाई नहीं, मैं सपा गठबंधन के साथ हूं

लखनऊ। मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव को अपने खेमे में शामिल कर भाजपा ने अखिलेश यादव को बड़ा झटका दिया है. अपर्णा यादव के बाद अखिलेश यादव को एक और झटका लग सकता है, ऐसा दावा भाजपा ने किया है. यूपी बीजेपी ज्वाइनिंग कमिटी के चेयरमैन डॉ. लक्ष्मीकांत बाजपेई ने यह बयान देकर उत्तर प्रदेश का सियासी पारा और बढ़ा दिया है कि, अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव भी भाजपा के संपर्क में हैं.

UP Election : भाजपा ने जारी की 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, वरुण और अजय मिश्र टेनी का नाम नहीं

शिवपाल सिंह भाजपा के संपर्क में हैं- लक्ष्मीकांत बाजपेई

यूपी बीजेपी ज्वाइनिंग कमिटी के चेयरमैन डॉ लक्ष्मीकांत बाजपेई ने कहा कि, शिवपाल सिंह भाजपा के संपर्क में हैं. शिवपाल यादव को सपा प्रमुख अखिलेश ने झटका दिया और अब शिवपाल यादव बीजेपी के संपर्क में हैं. उन्होंने कहा कि, अखिलेश से अपना परिवार नहीं संभल रहा है. अखिलेश यादव से अपने परिवार की टूटन नहीं संभल रही.

लक्ष्मीकांत बाजपेई के दावे में कोई सच्चाई नहीं- शिवपाल

वहीं शिवपाल सिंह यादव ने ट्वीट कर कहा कि, लक्ष्मीकांत बाजपेई के इस दावे में कोई सच्चाई नहीं है कि, मैं भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकता हूं. यह दावा पूर्णतया निराधार और तथ्यहीन है।

Uttarakhand elections : उत्तराखंड क्रांति दल ने जारी की 14 प्रत्याशियों की दूसरी सूची

‘मैं समाजवादी पार्टी गठबंधन के साथ हूं’

उन्होंने कहा कि, मैं अखिलेश यादव के नेतृत्व वाले समाजवादी पार्टी गठबंधन के साथ हूं और अपने समर्थकों से आह्वान करता हूं कि, प्रदेश की भाजपा सरकार को उखाड़ कर फेंक दें एवं प्रदेश में समाजवादी पार्टी के गठबंधन वाली सरकार बनाएं।

अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने के बाद अखिलेश ने दी पहली प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा ?

Check Also

काशी में 1200 छात्र-छात्राओं ने बनाई मानव श्रृंखला

लोकसभा चुनाव को लेकर छात्र- छात्राओं ने मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करने के …