Saturday , June 22 2024

बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने जन्मदिन पर जारी की प्रत्याशियों की पहली सूची

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी ने यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 58 में से 53 सीटों के प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। मायावती ने कहा कि, इस बार 2022 में बसपा की पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनना तय है। बाकी के बचे प्रत्याशियों की सूची जल्द ही जारी कर दी जाएगी।

स्वामी प्रसाद मौर्य सहित BJP के बागी विधायक सपा में शामिल, अखिलेश को बताया भावी प्रधानमंत्री

समाजवादी पार्टी की साख पर बट्टा लगाने को ऐसे ही लोग काफी हैं! देखिए ये वीडियो

बसपा गरीब, पिछड़ों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध

मायावती ने कहा कि, बसपा गरीब, पिछड़ों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। हम हर वर्ग की भलाई के लिए काम करेंगे। अपने जन्मदिन पर मायावती ने कहा कि अगर 2007 की तरह इस बार भी हमारी सरकार बनती है तो यही मेरे जन्मदिन का सबसे अनमोल तोहफा होगा। मायावती आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस कर कार्यकर्ताओं से सरकार बनाने का आह्वान किया।

मायावती ने शुभचिंतकों का जताया आभार

मायावती ने कहा कि, आज मेरा जन्मदिन है इस मौके पर मैं अपने शुभचिंतकों का आभार व्यक्त करती हूं। जिन्होंने पुराना प्रोटोकॉल के चरित्र मेरा जन्मदिन मनाने और डॉक्टर भीमराव अंबेडकर छत्रपति शाहूजी महाराज महात्मा ज्योतिबा फुले गुरु नारायण एवं काशीराम के विचारों को समाज मे आगे बढ़ा रहे है।

केदारनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, मुकदमा दर्ज

उन्होंने कहा कि, जनहित की नई नई योजनाएं चालू की थी जो जातिवादी मानसिकता वालों को पसंद नही आई। जनता सब देख रही है। जनता बीएसपी को फिर से सत्ता में वापस लाएगी। हमारी सरकार सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की सरकार होगी।

बीएसपी के लोग जनकल्याण के रूप में मना रहे मेरा जन्मदिन

उन्होंने कहा कि, मेरे देश को आज पूरे देश में बीएसपी के लोग जनकल्याण के रूप में मना रहे है। कार्यकर्ता अपने समर्थ के हिसाब से गरीबों की सेवा कर रह है। कोरोना से जिन परिवारों की मौत हो गई है उनके पीड़ित परिजनों की भी सहायता कर रहे है। हमारी पार्टी गरीब और कमज़ोर की हमेशा सहायता करती है। हमारी पार्टी की सरकार ने जनकल्याण हित में अनेकों योजनाएं चलाई है।

विधानसभा चुनावों को लेकर चुनाव आयोग ने की प्रेक्षकों की ब्रीफिंग बैठक

मायावती ने कहा कि, मैं अपने कार्यकर्ताओं एवं सहयोगियों को विश्वास दिलाना चाहती हूं कि इस बार सत्ता में आने के बाद अनुशासन से काम होगा।

Check Also

वाराणसी: सपा मुक्त हुई नगर निगम की कार्यकारिणी

वाराणसी नगर निगम की कार्यकारिणी से छह सदस्यों को बाहर किया गया है। इनमें लॉटरी …