Friday , May 24 2024

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर बोले- सपा के साथ नहीं करेंगे गठबंधन, अखिलेश ने किया दलितों का अपमान

लखनऊ। तमाम सियासी अटकलों के बीच भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर रावण ने साफ कर दिया कि, समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे. लखनऊ में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि, मेरी अखिलेश यादव से पिछले 6 महीनों में काफी मुलाकातें हुईं हैं.

अखिलेश यादव को दलितों की ज़रूरत नहीं है

इस बीच सकारात्मक बातें भी हुई लेकिन अंत समय में मुझे लगा कि, अखिलेश यादव को दलितों की ज़रूरत नहीं है. उन्होंने कहाकि, अखिलेश इस गठबंधन में दलित नेताओं को नहीं चाहते है लेकिन वह चाहते हैं कि दलित उनको वोट करें.

समाजवादी पार्टी की साख पर बट्टा लगाने को ऐसे ही लोग काफी हैं! देखिए ये वीडियो

चंद्रशेखर रावण ने कहा कि, मैंने कल अखिलेश जी से कहा कि, आप बड़े भाई हैं आप तय कर लें कि, आप हमको गठबंधन में रखना चाहते हैं या नहीं, पर उन्होने हमको नहीं बुलाया। मतलब अखिलेश जी हमको गठबंधन में नहीं रखना चाहते !

अब अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे- चंद्रशेखर रावण

चंद्रशेखर ने कहा कि, हम सपा के साथ गठबंधन में नहीं जा रहे है। भाजपा को सत्ता से रोकने के लिये गठबंधन चाहता था इसलिये दो दिन से लखनऊ में था। अब अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे।

विधानसभा चुनावों को लेकर चुनाव आयोग ने की प्रेक्षकों की ब्रीफिंग बैठक

बहन जी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

चंद्रशेखर रावण ने कहा कि, 9 साल से बहुजन समाज को इकट्ठा कर रहे है। इस दौरान उन्होंने बहन जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि, हमारा उद्देश्य बीजेपी को रोकना है।

Check Also

लोकसभा चुनाव: पूर्वांचल में सीएम-पूर्व सीएम के हवाले प्रचार…

छठे चरण में पूर्वांचल की पांच सीटों पर 25 मई को वोट पड़ेंगे। गुरुवार को …