Monday , May 20 2024

केदारनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, मुकदमा दर्ज

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में केदारनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। यह धमकी UP-112 पर कॉल कर दी गई. बताया जा रहा है कि, धमकाने वाले ने दो बार कॉल किया था। इसके बाद अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया. वहीं, यूपी-112 के प्रभारी ने इस मामले में सुशांत गोल्फ सिटी थाने में केस दर्ज कराया है।

विधानसभा चुनावों को लेकर चुनाव आयोग ने की प्रेक्षकों की ब्रीफिंग बैठक

कोतवाली में मुकदमा दर्ज

यूपी-112 ने इस सम्बन्ध में सुशांत गोल्फ सिटी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस सर्विलांस की मदद से आरोपी का पता कर रही है। वहीं यूपी-112 की ओर से इस सम्बन्ध में उत्तराखंड पुलिस को भी सूचना दे दी गई है।

केदारनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी

सुशांत गोल्फ सिटी कोतवाली के इंस्पेक्टर देवेन्द्र विक्रम सिंह के मुताबिक बुधवार देर रात मोबाइल से यूपी-112 में फोन कर कहा गया कि जल्दी ही केदारनाथ मंदिर को बम से उड़ा दिया जायेगा। इसे कोई रोक नहीं पायेगा…।

स्वामी प्रसाद मौर्य सहित BJP के बागी विधायक सपा में शामिल, अखिलेश को बताया भावी प्रधानमंत्री

यह कॉल 9936416481 नम्बर से की गई थी। फोन करने वाले ने अपना नाम राज ध्रुव सिंह बताया था। यूपी-112 की ओर से इस सम्बन्ध में आरक्षी सुभाष कुमार ने अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है। उत्तराखंड पुलिस को भी धमकी देने वाले के मोबाइल नम्बर और उसका अन्य ब्योरा दे दिया गया है।

हरिद्वार और लखनऊ के आस पास मिली लोकेशन

पुलिस को अब तक की पड़ताल में उसकी लोकेशन पहले हरिद्वार और लखनऊ के आस पास मिली है। कुछ दिन पहले ही यूपी-112 में फोन कर पीएम और सीएम को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस बारे में भी पड़ताल हो रही है।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर को वाई श्रेणी सुरक्षा

Check Also

रायबरेली पहुंचे राहुल गांधी, हनुमान मंदिर में किए दर्शन

कांग्रेस नेता राहुल गांधी रायबरेली पहुंच गए हैं। यहां वह बछरावां के बूथों से होते …