Sunday , September 8 2024

BJP Protest: दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन, जाम के झाम से लोग परेशान

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ दिल्ली बीजेपी के प्रदर्शन की वजह से नए साल के पहले सोमवार को आम लोगों को राष्ट्रीय राजधानी की सड़कों पर काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

UP Election: सीएम योगी को मथुरा से प्रत्याशी बनाने का अनुरोध, बीजेपी सांसद ने जेपी नड्डा को लिखा पत्र

बीजेपी के ‘चक्का जाम’ से लगा जाम

दिल्ली में बीजेपी के ‘चक्का जाम’ के चलते अक्षरधाम, बदरपुर बॉर्डर, लोनी बॉर्डर, लक्ष्मी नगर, आजादपुर, पंजाबी बाग और नांगलोई में जाम लग गया है. इसके अलावा, एनएच-24 और राजौरी गार्डन में भी सड़कों पर भारी जाम देखा जा रहा है.

जाम के झाम से लोग परेशान

दिल्ली पुलिस को लगातार दिल्ली के बाकी जगहों से जाम के कॉल्स मिल रहे हैं. ऐसे में काम के लिए सड़कों पर निकले लोग अपने आप को जाम में फंसकर काफी परेशान महसूस कर रहे हैं.

UP: 15-18 साल के बच्चों का आज से वैक्सीनेशन शुरू,सीएम योगी ने किया निरीक्षण

इधर, दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी की तरफ से किए आ रहे इस प्रदर्शन पर जमकर हल्ला बोला. उन्होंने कहा- बीजेपी के नेता, कार्यकर्ता और शराब माफियाओं की आबकारी नीति ने चोरी रोकी है. मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि, दिल्ली में बीजेपी वाले नई आबकारी नीति से बौखलाए हुए हैं क्योंकि अरविंद केजरीवाल जी ने दिल्ली में 3500 करोड़ रुपये की चोरी रोक दी. यह पैसा अब जनता के काम के लिए सरकार को मिल रहा है पहले यह पैसा बीजेपी नेताओं और शराब माफिया की जेब में जाता था.

इससे पहले, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल पंजाब में शराबबंदी पर रोक लगाने के लिए तरह-तरह की बातें कर रहे हैं तो वहीं दिल्ली को एक शराब नगरी बनाने में तुले हुए हैं. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी इसे होते हुए नहीं देखेगी.

स्वतंत्र देव सिंह का अखिलेश यादव पर तंज, कहा- IT के छापों से बचने के लिए कोई वैक्सीन काम नहीं आने वाली

Check Also

AIIMS अस्पताल भी हुआ पानी-पानी, ऑपरेशन थिएटर बंद

देश की राजधानी दिल्ली में शुक्रवार हुई मानसून की पहली भारी बारिश ने लोगों के …