Friday , October 18 2024

अनिल कपूर के बेटी-दामाद कोविड पॉजिटिव, अर्जुन कपूर और बहन अंशुला को भी कोरोना होने की खबर

मुंबई। सुपरस्टार अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर और और पति करण बूलानी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. दोनों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर सभी के साथ शेयर की है. दोनों ने इसी साल 14 अगस्त को अनिल कपूर के जुहू स्थित बंगले में शादी की थी.

Farrukhabad को 196 करोड़ की सौगात, मालेगांव ब्लास्ट पर बोले CM योगी, कहा- हिंदुओं पर झूठे केस किए, माफी मांगे कांग्रेस

अंशुला कपूर के भी पॉजिटिव पाए जाने की खबर

रिया कपूर के साथ साथ बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर है. ऐसे में अब जल्द ही अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा का भी कोरोना टेस्ट कराया जाएगा.

क्रिसमस सेलिब्रेशन में हुए थे शामिल

अर्जुन कपूर रिया कपूर के घर हुए क्रिसमस सेलिब्रेशन में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे. हाल ही में कपूर परिवार क्रिसमस के मौके पर खूब पार्टी करता दिखाई दिया था. हालांकि आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि अर्जुन कपूर को कोरोना हुआ इससे पहले पिछले साल सितंबर के महीने में अर्जुन मलाइका को कोरोना हो गया था.

नए साल के मौके पर सीएम योगी ने अनुदेशकों और रसोइयों को दिया बड़ा तोहफा, जानें ?

सभी कॉन्टैक्ट में आए लोगों का होगा टेस्ट

26 दिसंबर की रात अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को करिश्मा कपूर के घर हुई क्रिसमस पार्टी में स्पॉट किया गया था. ऐसे में रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि, सभी कॉन्टैक्ट में आए लोगों का टेस्ट कराया जाएगा. बता दें कि आज अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर का बर्थडे है और अर्जुन ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बर्थडे विश भी किया.

Check Also

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले की समीक्षा चाहती है केंद्र सरकार, टाटा ग्रुप और मध्य प्रदेश सरकार भी आए साथ

Supreme Court Mineral Royalty Judgment: खनिजों के खनन और खनिज संपदा पर टैक्स लगाने का …