Friday , October 18 2024

PM मोदी की कानपुर रैली में दंगा कराने की साजिश का खुलासा, सपा का पदाधिकारी गिरफ्तार

कानपुर। पीएम मोदी की कानपुर रैली में फसाद कराने की साजिश को लेकर FIR दर्ज की गई है. पुलिस ने CCTV और वीडियो फुटेज के आधार पर समाजवादी पार्टी के एक पदाधिकारी को गिरफ्तार किया है. एक गाड़ी भी बरामद की है.

Farrukhabad को 196 करोड़ की सौगात, मालेगांव ब्लास्ट पर बोले CM योगी, कहा- हिंदुओं पर झूठे केस किए, माफी मांगे कांग्रेस

आरोपी के खिलाफ इन धाराओं में केस दर्ज

पीएम की रैली के ठीक पहले कानपुर के नौबस्ता में आल्टो कार में जमकर तोड़फोड़ हुई थी और पुतला दहन हुआ था. तोड़फोड़ और आगजनी का वीडियो रैली से ठीक पहले वायरल किया गया था. आरोपी के खिलाफ धारा- 147, 148, 153-अ, 336, 427, 435, 341, 34, 500 505(2) के तहत मामला दर्ज हुआ है.

गाड़ियों पर किया पथराव

FIR में लिखा है कि, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि 8 से 10 समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा बीजेपी कार्यकर्ताओं की सफेद गाड़ी पर पथराव किया. प्रधानमंत्री का पुतला दहन कर आगजनी की गई. वायरल वीडियो को देखने के पश्चात थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुंचे.

नए साल के मौके पर सीएम योगी ने अनुदेशकों और रसोइयों को दिया बड़ा तोहफा, जानें ?

पूछताछ में पता चला कि 8 से 10 लड़कों ने (जो लाल टोपी पहने थे) मोदी जी का पुतला दहन किया था और एक सफेद रंग की अल्टो कार पर पत्थरबाजी की थी. उनके द्वारा कई बार मुख्य मार्ग बाधित कर नारेबाजी की गई जिससे आमजन के जीवन पर संकट उत्पन्न हो गया अफरा-तफरी मच गई.

Check Also

अब आसमान में उड़ान भरेगा यूपी का पहला ‘शंख’! सरकार से नई एयरलाइन को मिली मंजूरी

Shankh Airline : भारत के आसमान में अब ‘शंख’ उड़ान भरेगा। एयर इंडिया, इंडिगो और अकासा …