Sunday , July 14 2024

यूपी चुनाव को लेकर जेपी नड्डा के आवास पर हुई बैठक, ब्राह्मणों की नाराजगी को दूर करने पर मंथन

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में इस बार ब्राह्मणों की नाराजगी को लेकर भारतीय जनता पार्टी काफी सतर्क हो गई है। पिछले कुछ समय से इस तरह के इनपुट मिलने के बाद भाजपा के यूपी प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान के दिल्ली स्थित आवास पर ब्राह्मण नेताओं की एक बैठक हुई , वहीं इसके बाद आज सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर यूपी के ब्राह्मण नेताओं की एक बैठक हुई।

पीयूष जैन की आज कोर्ट में पेशी, छापेमारी में अब तक 281 करोड़ कैश बरामद

ब्राह्मणों की नाराजगी को दूर करने पर मंथन

आगामी यूपी विधानसभा चुनावों में ब्राह्मणों की नाराजगी को दूर करने के लिए बनाई गई रणनीति पर इस बैठक में मंथन किया गया । बता दें कि, कल धर्मेंद्र प्रधान के आवास पर कमेटी बनी थी। शिव प्रताप शुक्ला कमेटी के अध्यक्ष बनाए गए हैं। बृजेश पाठक,सतीश द्विवेदी,महेश शर्मा मीटिंग में शामिल थे। वहीं सुनील बंसल, श्रीकांत शर्मा भी आज मीटिंग में शामिल रहे।

चुनाव को लेकर बैठकों का दौर जारी

बता दें कि, यूपी विधानसभा चुनावों को लेकर लखनऊ के साथ ही दिल्ली में भी लगातार बैठकों का दौर जारी है। भाजपा चाहती है कि, वह विधानसभा चुनावों से पहले ही अपने वोट बैंक यानी ब्राह्मणों को अपने पक्ष में रखने की हर रणनीति पर अमल करना चाहती है। इसी क्रम में आज सुबह जेपी नड्डा के आवास पर ब्राह्मण केंद्रीय मंत्री, सांसद और योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री समेत बड़े ब्राह्मण नेताओं ने शिरकत की है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव बोले- भाजपा की कुनीतियों के चलते देश की अर्थव्यवस्था चरमराई

Check Also

29 जून का राशिफल: मिथुन और वृश्चिक राशि वालों को खर्चों पर करना होगा नियंत्रण

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है। …