Sunday , May 19 2024

पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला, नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई

मुंबई। टीवी के जाने माने चेहरे और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपनों को रुलाकर पंचतत्व में विलीन हो गए हैं. मुंबई के ओशिवारा में उनका अंतिम संस्कार किया गया.

यूपी में नियंंत्रण में दूसरी लहर : इन जिलों में एक्टिव केस शून्य, 24 घंटे में मिले मात्र 18 नए मरीज

अंतिम विदाई देने पहुंचे थे करीबी लोग

सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देने उनके परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ करीबी लोग पहुंचे थे. वहीं सिद्धार्थ के निधन से उनके फैंस का बुरा हाल है.

ब्रह्मकुमारी समाज की विधि से किया गया अंतिम संस्कार

सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी समाज की विधि से किया गया. ब्रह्मकुमारी समाज के दो सदस्य उनकी अंतिम यात्रा में शामिल थे.

मरीजों के लिए अच्छी खबर…अब लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में भी होगा लिवर ट्रांसप्लांट

अंतिम संस्कार से पहले किया गया पूजा-पाठ

अंतिम संस्कार से पहले ब्रह्मकुमारी के विधि के अनुसार पूजा-पाठ भी किया गया. सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में उन्हें जानने वाले सभी कलाकार पहुंचे.

अंतिम संस्कार में पहुंचे कुछ ही लोग

अंतिम संस्कार जहां किया गया वहां सिर्फ 100 लोगों को जाने की इजाजत थे. ओशिवारा श्मशान के बाहर बहुत ही भारी भीड़ जमा थी. अंतिम संस्कार जहां हो रहा था वहां कुछ लोग ही पहुंच पाए.

फिर डराने लगा कोरोना, 24 घंटे में मिले 45,352 मरीज, केरल में सबसे ज्यादा मामले

गुरुवार को दुनिया को अलविदा कह गए सिद्धार्थ

बता दें कि, गुरुवार को ‘बालिका वधु’ फेम इस एक्टर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. कल ही उनका पोस्टमार्टम हुआ और आज उन्हें अंतिम विदाई दी गई.

शहनाज गिल भी अंतिम संस्कार में पहुंचीं

सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल भी अंतिम संस्कार में पहुंचीं. उनकी हालत काफी खराब दिख रही थी. सिद्धार्थ के परिवार को लोग भी बदहवाशी की हालत में थे.

मेरठ से प्रयागराज तक होगा गंगा एक्सप्रेस-वे का निर्माण, ये जिले होंगे लाभान्वित

हार्ट अटैक से हुई मौत

बता दें कि, सिद्धार्थ एक दिन पहले तक काम कर रहे थे. और अचानक हार्ट अटैक के बाद उनकी मौत हो गई.

कैसा रहा करियर ?

2008 में सिद्धार्थ शुक्ला ने सीरीयल बाबुल का अंगना छूट ना सीरीयल से किया था. सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी सीरियल बालिका वुध से पॉपुलैरिटी मिली.

Noida: मिशन शक्ति अभियान के तहत कार्यशाला का अयोजन, आयोग की अध्यक्ष ने महिलाओं को किया जागरूक

दिल से दिल तक सीरियल में भी नज़र आए सिद्धार्थ

उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वो दिल से दिल तक सीरियल में भी नज़र आए. बॉलीवुड में डेब्यू उन्होंने Humpty Sharma Ki Dulhania फिल्म से किया.

बिग बॉस 13 से मिली ज्यादा प्रसिद्धी

बिग बॉस 13 से उन्हें बहुत ज्यादा प्रसिद्धी मिली. इस सीजन के विजेता भी वही रहे. उनकी जोड़ी को पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल के साथ काफी पंसद किया गया. दोनों हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में भी नज़र आए थे.

Noida: धरना दे रहे 100 से ज्यादा किसान गिरफ्तार

इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला फियर फैक्टर-खतरों के खिलाड़ी सीजन 7 में नज़र आए थे. उन्होंने सावधान इंडिया और इंडियाज गॉट टैलेंट को होस्ट भी किया था.

1980 को मुंबई में हुआ था जन्म

सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई के हिंदु ब्राहम्ण परिवार में हुआ था. अपने मॉडलिंग के दिनों में ही उन्होंने अपने पिता को खो दिया था.

मिशन 2022 : यूपी की 403 सीटों पर भाजपा करेगी प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन

40 की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को अलविदा कह गए. घर परिवार में उनकी मां हैं और दो बहनें हैं. सिद्धार्थ अपनी मां के साथ ही रहते थे.

Check Also

18 मई का राशिफल

दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, …